सुशांत मामले के बीच Ankita Lokhande की पोस्ट, कहा- मुझे खरीदा और बेचा नहीं जा सकता
Advertisement

सुशांत मामले के बीच Ankita Lokhande की पोस्ट, कहा- मुझे खरीदा और बेचा नहीं जा सकता

हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट किया था. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा था, 'सच्चाई की जीत होती है.' यह पोस्ट दिवंगत अभिनेता के पिता द्वारा सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किए जाने के एक दिन बाद आई थी. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें वह अपने मन की बात बताती दिख रही हैं. उन्होंने अपने पोस्ट में लेखिका सी अरा कैम्पबेल (C. Ara Campbell) का एक कोट लिखा है. अंकिता लोखंडे का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसपर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

  1. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया
  2. जिसमें वह अपने मन की बात बताती दिख रही हैं
  3. अंकिता लोखंडे का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के इस पोस्ट में लिखा है, 'मुझे खरीदा नहीं जा सकता है, और न ही मुझे बेचा जा सकता है. वे चाहते हैं कि मैं इस दुनिया में लाखों-करोड़ों चीजों में तब्दील होती रहूं और इन सबके आगे झुक कर मैं कहती हूं, मेरे लिए नहीं है. मैं संतों की राह पर हूं, देवी की तरह जन्मी और मुझे बहाकर नहीं ले जाया जा सकता. मैं अपने दिल की बात सुनती हूं और अपनी आत्मा की बात कहती हूं. न तो मुझे खरीदा जा सकता है और न ही बेचा- अरा.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#listeningtomyhigherself

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट किया था. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा था, 'सच्चाई की जीत होती है.' यह पोस्ट दिवंगत अभिनेता के पिता द्वारा सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किए जाने के एक दिन बाद आई थी. सुशांत की मौत की जांच के सिलसिले में बिहार पुलिस टीम ने अंकिता का बयान दर्ज किया है.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news