Sushant Singh Rajput Case: CBI जांच पर अंकिता लोखंडे ने कही ये बात, वायरल हुआ ट्वीट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) को लगता है कि सुशांत की मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा जांच किया जाना न्याय की दिशा में पहला कदम होगा.

Sushant Singh Rajput Case: CBI जांच पर अंकिता लोखंडे ने कही ये बात, वायरल हुआ ट्वीट
फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) ने बुधवार को उच्चतम न्यायालय (Supreme Court) द्वारा सुशांत के मौत की सीबीआई जांच के फैसले का स्वागत किया है. शीर्ष अदालत के फैसले पर खुशी जाहिर करने के लिए अंकिता ने सोशल मीडिया का सहारा लिया. अभिनेत्री को लगता है कि सुशांत की मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा जांच किया जाना न्याय की दिशा में पहला कदम होगा.

सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद बुधवार की सुबह अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से पोस्ट कर लिखा, 'न्याय ही सच्चाई है. सत्य की जीत, न्याय की दिशा में पहला कदम.'

ये भी पढ़ें- 'पवित्र रिश्ता' की शूटिंग के दौरान Sushant की इस शख्स से हुई थी गहरी दोस्ती, जानें क्या कहा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Justice is the truth in action  Truth wins .... #1ststeptossrjustice

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने टेलीविजन अभिनेता के रूप में एकता कपूर के शो 'पवित्र रिश्ता' में काम किया था. इसमें उनकी सह-कलाकार अंकिता लोखंडे थीं. हालांकि, सुशांत ने इस शो को बीच में ही छोड़ दिया था लेकिन अंकिता के साथ उसकी दोस्ती बरकरार रही. अलग होने से पहले दोनों ने लगभग छह साल तक डेट (Date) किया.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.