Ankita Lokhande Video: अवॉर्ड शो में इतने बोल्ड कपड़े पहनकर पहुंच गईं अंकिता लोखंडे, गाड़ी से उतरते वक्त जैसे-तैसे बचाई अपनी लाज
Advertisement

Ankita Lokhande Video: अवॉर्ड शो में इतने बोल्ड कपड़े पहनकर पहुंच गईं अंकिता लोखंडे, गाड़ी से उतरते वक्त जैसे-तैसे बचाई अपनी लाज

Ankita Lokhande Video: अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) हाल ही में अपने पति के साथ विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ एक इवेंट में पहुंचीं और इस दौरान एक्ट्रेस ने ऐसी ड्रेस पहनी हुई थी कि उन्हें अपनी लाज बचानी पड़ी.

 

वीडियो ग्रैब

Ankita Lokhande Video: टीवी जगत की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) हाल ही में अपने पति  के साथ एक अवॉर्ड शो में पहुंची थीं. इस अवॉर्ड शो के लिए अंकिता ने ऐसे कपड़े पहन लिए थे कि उनका संभलना तक मुश्किल हो रहा था. गाड़ी से उतरते वक्त जैसे-तैसे उन्हें अपनी लाज बचानी पड़ी.

अंकिता ऊप्स मोमेंट से बचीं

अंकिता (Ankita Lokhande) हाल ही में पति विक्की जैन (Vicky Jain) के संग एक इवेंट में पहुंची थीं. इस इवेंट में उन्होंने ग्रीन कलर की खूबसूत शिमरी ड्रेस पहनी हुई थी. लेकिन इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप था कि उन्हें गाड़ी से उतरने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. जी हां, अंकिता लोखंडे जैसे ही अपनी कार से उतरने वाली होती हैं तो वह अपने गाउन पर हाथ रख लेती हैं. वीडियो देखने के बाद लोग उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

 

 

अंकिता ने दिखाया अपना घर

आपको बता दें, विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की शादी पिछले साल 14 दिसंबर को हुई थी. दोनों ने काफी धूमधाम से यह शादी की थी. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने घर में गृह प्रवेश किया. इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. अंकिता ने फैंस को अपने 8 BHK घर की झलक दिखाई. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

'स्मार्ट जोड़ी' बन चुके हैं अंकिता और विक्की 

अंकिता (Ankita Lokhande) की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एकता कपूर ने लिखा 'ये प्यारी अर्चना से अलग है'. इसके अलावा उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' की को-एक्टर कंगना रनौत (KanganaRanaut) ने लिखा, 'कितना प्यारा.' वहीं, एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'वाह मैम! आपकी जोड़ी एकदम परफेक्ट लग रही है! आप दोनों सच में एक दूसरे के लिए बने हो.' आपको बता दें कि अंकिता और विक्की ने हाल ही में रियलिटी शो, 'स्मार्ट जोड़ी' का खिताब जीता है. दोनों को 25 लाख रुपये भी मिले थे. 

यह भी पढ़ें- राखी सावंत की ड्रेस पर आए यूजर्स के मजेदार कमेंट, बोले- ‘लोकल कांस की ऐश्वर्या राय'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news