अंकिता लोखंडे की शादी की रस्में हुईं शुरू, बॉयफ्रेंड से पति बनने को आतुर विक्की जैन!
Advertisement

अंकिता लोखंडे की शादी की रस्में हुईं शुरू, बॉयफ्रेंड से पति बनने को आतुर विक्की जैन!

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. जल्द ही एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: इन दिनों शादी का सीजन जोरों-शोरों पर है. एक के बाद एक करके कई सितारे शादी के बंधन में बंधते जा रहे हैं. इस बीच अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की भी शादी की खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ सात फेरे लेंगी और शादी से जुड़ी रस्मों की भी शुरुआत हो चुकी है. 

  1. अंकिता लोखंडे की होने वाली है शादी
  2. 14 दिसंबर को होगी शादी
  3. रस्मों की हुई शुरुआत

14 दिसंबर को होगी शादी

टीवी सीरियल अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. फिल्म और टीवी स्टार अंकिता लोखंडे अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी रचा रही है. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी इसी महीने 14 दिसंबर को होने वाली है. जिसके प्री-वेडिंग फंगक्शन्स 12 तारीख से ही शुरू हो जाने वाले हैं. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी टीवी जगत की एक ग्रैंड इंडियन वेडिंग होने वाली है. 

रस्मों की हुई शुरुआत

इस बीच इस स्टार कपल की शादी के कुछ रस्मों की शुरुआत हो भी चुकी है. जिसकी जानकारी विक्की जैन (Vicky Jain) ने एक सोशल मीडिया पोस्ट से दी है. अपनी शादी की पहली रस्मों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते हुए विक्की जैन ने कैप्शन में मराठी में लिखा है. इसके साथ ही उन्होंने आगे लिखा, ‘लेकिन पिक्चर तो अभी बाकी है मेरे दोस्त.’ शेयर की गई तस्वीरों में विक्की जैन महाराष्ट्रियन लुक में दूल्हा बने नजर आ रहे हैं. जबकि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पीले रंग की सिल्क साड़ी में हरी चूड़ियां पहने बिल्कुल मराठी दुल्हन की तरह सजी-संवरी दिख रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Jain (@jainvick)

 

काफी समय से हैं साथ में

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) काफी लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. अदाकारा अंकिता लोखंडे का दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत संग भी कई सालों तक रिश्ता रहा था. दोनों शादी भी करने वाले थे. फिर इनके रिश्ते में तनाव आ गया और दोनों सितारे अलग हो गए. सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बुरी तरह से टूट गई थी. बाद में उनकी जिंदगी में बिजनेसमैन विक्की जैन की एंट्री हुई. जिनके साथ आखिरकार अदाकारा अंकिता लोखंडे ने घर बसाने का फैसला कर लिया. अंकिता लोखंडे इन दिनों टीवी सीरियल पवित्रा रिश्ता 2 को लेकर बिजी हैं. इसके अलावा वो मणिकर्णिका जैसी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू भी कर चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें- खत्म हुआ इंतजार, आज ही शादी करेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news