Anupama पर चढ़ा हॉटनेस फीवर, VIDEO में ऑफशोल्डर ड्रेस में डांस करती आईं नजर
Advertisement

Anupama पर चढ़ा हॉटनेस फीवर, VIDEO में ऑफशोल्डर ड्रेस में डांस करती आईं नजर

Anupama यानी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को अब हॉटनेस का चस्का चढ़ गया है. बीते दिनों वह बिकिनी में नजर आई थीं तो अब वह एक ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिख रही हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: इंडियन टेलीविजन पर बीते साल से लगातार सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) का राज है. शो TRP की बाजी मारने में नंबर 1 है तो इसकी लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) फैंस का दिल जीतने में नंबर 1 पर आ गई हैं. सीलियल में रुपाली गांगुली अक्सर साड़ी में और कभी-कभार सलवार सूट में दिखती हैं. लेकिन रियल लाइफ में रुपाली भी एक बोल्ड बाला हैं. उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ऑफ शोल्डर ड्रेस में डांस करती दिख रही हैं. 

किया गजब का डांस 

दरअसल, रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने खुद अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर ये वीडियो शेयर करके सबको हैरत में डाल दिया है. इसमें वह एक कुशन से खेलती हुए ठुमकती दिख रही हैं. वह एक ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने हुए हैं और उन्होंने अपने बालों को अपने कंधों पर रखा हुआ है.  देखिए ये वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

क्यों नाच रही हैं रुपाली 

अचानक के रुपाली का ये डांस वीडियो देखकर आपके मन में भी इसकी वजह जानने का ख्याल आ रहा होगा. तो ये भी रुपाली ने खुद ही बता दी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'अभी का मूड: शनिवार का हैप्पी मूड डांस कर रही हूं.' तो जाहिर सी बात है कि ये डांस वीकेंड की मस्ती की शुरुआत है. 

क्या है 'अनुपमा' का हाल

रुपाली के फेमस शो 'अनुपमा' की बात करें तो इसमें इन दिनों रिश्तों की उलझन बढ़ती जा रही है. क्योंकि वनराज अब काव्या को धोखा देकर मालविका पर डोरे डाल रहा है. वनराज की नजर उसके बिजनेस पर है. वहीं अनुज और अनुपमा के बीच प्यार भी धीरे-धीरे खुमार पर चढ़ रहा है. अब लोगों को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. 

इसे भी पढ़ें: सैफ अली खान के बेटे Ibrahim संग डेट पर गईं Palak Tiwari, कैमरा देखकर छिपाया चेहरा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news