एक-दूसरे की आंखों में इस कदर खोए अनुपमा और अनुज, समय तक का भी होश नहीं रहा!
X

एक-दूसरे की आंखों में इस कदर खोए अनुपमा और अनुज, समय तक का भी होश नहीं रहा!

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों प्यार के फूल खिल रहे हैं. अनुपमा के मन में अब धीरे-धीरे अनुज के लिए कुछ-कुछ होने लगा है और इस बात का पता उनके हाल ही में शेयर किए वीडियो में देखने को मिल रहा है. 

एक-दूसरे की आंखों में इस कदर खोए अनुपमा और अनुज, समय तक का भी होश नहीं रहा!

नई दिल्ली: टीआरपी की लिस्ट में अगर किसी शो ने लंबे समय से अपना कब्जा जमा रखा है तो वो है 'अनुपमा' (Anupama). इस शो में जिस तरह से एक महिला की जिंदगी में आने वाले बदलाव दिखाए जा रहे हैं लोगों को वो काफी पसंद आ रहा है. एक आम सी महिला कैसे अपनी हिम्मत और विचारों से खास बन जाती है इसी की कहानी है 'अनुपमा' (Anupama). 

अनुपमा के मन में उमड़ा प्यार

वनराज से तलाक के बाद अनुपमा (Anupama) अपने लिए नई राहें तलाश रही है और अब उसके इस सफर में उसका खास दोस्त अनुज भी जुड़ चुका है. अनुज पहले ही जाहिर कर चुका है कि वो 26 सालों से अनुपमा से प्यार करता आ रहा है लेकिन अनुपमा के मन में ऐसा कुछ भी नहीं है. अब धीरे-धीरे अनुपमा के मन में भी प्यार के बीज पड़ चुके हैं और अब वो अनुज के लिए कुछ-कुछ महसूस करने लगी है. 

एक-दूसरे की आंखों में खोए अनुज अनुपमा

हाल ही में अनुपमा का रोल निभाने वाली रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अनुज की आंखों में इस कदर खोई हुई हैं कि उन्हें किसी चीज का होश नहीं.  हालांकि, रुपाली ने ऐसा ट्रेंडिंग रील बनाने के लिए भी किया है. रुपाली का साथ उनके को-एक्टर गौरव खन्ना भी बखूबी दे रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

बा-बापूजी की एनिवर्सिरी का जश्न

सीरियल में इन दिनों आप देख रहे हैं कि अनुपमा (Anupama) की फ्रेंड देविका उसके मन में उमड़ रहे अनुज कपाड़िया के लिए प्यार को भांप लेगी. वह एक बार फिर अनुपमा को समझाएगी कि अनुज के लिए अगर उसके मन में प्यार है तो वह उसे फिक्र का नाम ना दे. लेकिन अनुपमा इस बात को नकार देगी. अनुपमा, वनराज और बच्चों के सामने बा और बापूजी की 50वीं एनिवर्सरी पर उनकी दूसरी शादी कराने की इच्छा जताएगी. उसका ये प्लान सबको पसंद आएगी लेकिन काव्या इस बात पर वनराज से झगड़ा करेगी. इसके बाद वनराज भी उसे फटकार लगाएगा. तो देखना ये होगा कि काव्या अब इस एनिवर्सरी को ठीक से मनने देगी या नहीं?

यह भी पढ़ें- क्या अरबाज को नहीं पसंद था मलाइका का छोटे कपड़े पहनना? एक्टर ने खुद किया खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news