अनुपमा-वनराज के पैचअप के बाद काव्या ने दिखाया ठेंगा, अकेले की समंदर किनारे मस्ती
X

अनुपमा-वनराज के पैचअप के बाद काव्या ने दिखाया ठेंगा, अकेले की समंदर किनारे मस्ती

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मालदीव की खूबसूरत लोकेशन्स पर मौज मस्ती करती दिखाई पड़ रही हैं.

अनुपमा-वनराज के पैचअप के बाद काव्या ने दिखाया ठेंगा, अकेले की समंदर किनारे मस्ती

नई दिल्ली: TRP लिस्ट में टॉप पर रहने वाले टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) की कहानी के अलावा शो के कलाकार और उनकी निजी जिंदगी भी लगातार सुर्खियों में बनी रहती है. एक तरफ जहां शो में अनुपमा (Anupama) और वनराज (Vanraj Shah) एक बार फिर एक दूसरे के करीब आने लगे हैं वहीं दूसरी तरफ काव्या (Madalsa Sharma) अकेले ही मौज-मस्ती करने के लिए मालदीव रवाना हो गई है.

मालदीव में काव्या की मस्ती
अगर आप कनफ्यूज हो रहे हैं तो आपको बता दें कि टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में काव्या (Kavya) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मालदीव की खूबसूरत लोकेशन्स पर मौज मस्ती करती दिखाई पड़ रही हैं. इन तस्वीरों में काव्या का किरदार निभाने वाली मदालसा बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं.

परिवार से भिड़ जाएगी काव्या
शो की कहानी की बात करें तो आने वाले एपिसोड में अनुपमा (Anupama) की कहानी बदल जाएगी. नौकरी शुरू करने के बाद काव्या घर लौटकर परिवार वालों को इस बारे में बताएगी और फिर वनराज (Vanraj Shah) नाराज हो जाएगा. वनराज सीधे तौर पर काव्या से भिड़ जाएगा, जिस पर काव्या उसे मेंटल कहेगी. साथ ही कहेगी कि उसे डॉक्टर की जरूरत है.

अनुपमा को धक्का देगा वनराज
वनराज (Sudhanshu Pandey) जोर से वाज में अपना हाथ मारेगा और उसका हाथ कट जाएगा. वनराज (Vanraj Shah) को परेशान देखकर अनुपमा उसकी ओर जाएगी, लेकिन वो उसे धक्का मार देगा. ये सब पाखी देख रही होगी. ऐसे में पाखी परेशान होकर वहां से भागेगी और सीढ़ियां चढ़ते हुए गिर जाएगी. ये देखते ही घरवाले परेशान हो जाएगे.

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति का सलमान खान ने उड़ाया मजाक, शमिता के सामने कही ऐसी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news