Anupama Update: अनुज का हाथ थामकर पहली बार फ्लाइट में चढ़ेगी अनुपमा, वनराज पीछे लगाएगा जासूस
X

Anupama Update: अनुज का हाथ थामकर पहली बार फ्लाइट में चढ़ेगी अनुपमा, वनराज पीछे लगाएगा जासूस

Anupama Biggest Twist: 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड्स धमाकेदार होने वाले हैं. आने वाले एपिसोड में अनुपमा के सपनों को पंख लगने वाले हैं. 

 

Anupama Update: अनुज का हाथ थामकर पहली बार फ्लाइट में चढ़ेगी अनुपमा, वनराज पीछे लगाएगा जासूस

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. इस नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने आखिरकार हाथ मिला ही लिया है. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. 

अनुज - अनुपमा जाएंगे मुंबई

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा (Anupama) और अनुज (Anuj Kapadia) दोनों साथ में अकेले वक्त बिताने जाएंगे. इस दौरान एक शख्स की नजर दोनों पर रहेगी. दरअसल, अनुज अपनी एक जरूरी बिजनेस ट्रिप के बारे में बताएगा. साथ ही कहेगा कि उसके साथ अनुपमा को भी चलना होगा. वनराज, बा और पारितोष ये सुनते ही दंग रह जाएंगे और तीनों ऐसा करने से मना करेंगे. वहीं बापूजी अनुपमा को अनुज के साथ जाने अनुमति दे देंगे. ऐसा होने पर अनुपमा किसी की ओर नहीं देखेगी वो सीधे बापूजी का आशीर्वाद लेगी और मुंबई जाने के लिए तैयार हो जाएगी. 

अनुपमा होगी एक्साइटेड

वनराज, बा और पारितोष गुस्से से लाल हो जाएंगे. वहीं अनुपमा, अनुज (Anuj Kapadia) के साथ नई शुरुआत के लिए बहुत खुश है. साथ ही वो थोड़ी डरी हुई भी है. अनुपमा (Anupama) को लग रहा है कि वक्त कम है और उसके पास सीखने के लिए बहुत कुछ है. वो अपनी इस ट्रिप को लेकर बहुत एक्साइटेड है. अनुज ये विश्वास दिलाता है कि अनुपमा को हर एक चीज सीखने में पूरी मदद करेगा. देखते ही देखते अनुपमा के जाने का वक्त आ जाएगा. 

अनुपमा पहली बार भरेगी उड़ान

आगे आप देखेंगे कि अनुपमा (Anupama) अपनी पहली उड़ान के लिए तैयार रहेगी, वो पहली बार फ्लाइट में बैठने वाली होगी, वो भी अनुज (Anuj Kapadia) के साथ. अनुपमा के इस फैसले से वनराज हैरान-परेशान रहेगा. ऐसे में वो पारितोष से मदद मांगेगा और कहेगा कि वो अनुज-अनुपमा की मुंबई में जासूसी करे. पारितोष ऐसा करने के लिए राजी हो जाएगा और वो भी अनुज और अनुपमा के पीछे निकल पड़ेगा. 

फ्लाइट में डरी हुई अनुपमा (Anupama) उड़ान के वक्त अनुज का हाथ पकड़ लेगी. अनुज अनुपमा की ये ट्रिप अब तक की सबसे अच्छी ट्रिप होने वाली है. वहीं अनुज, अनुपमा को बगल में बैठा देख बहुत खुश है. ऐसे में आगे क्या होता है, ये देखना दिलचल्प होने वाला है.

ये भी पढ़ें: अनुपमा की एक चूक, वनराज के आगे अनुज टेकेगा घुटने; खेल-खेल में होगा बड़ा धमाका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news