अनुपमा की बहू किंजल ने बिखेरा हुस्न का जादू, बाथरूम में भीगते हुए फोटो की शेयर
Advertisement

अनुपमा की बहू किंजल ने बिखेरा हुस्न का जादू, बाथरूम में भीगते हुए फोटो की शेयर

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में लीड एक्ट्रेस का रोल लोगों को बहुत पसंद आता है, लेकिन शो में छोटी अनुपमा के नाम से मशहूर निधि शाह हुस्न के मामले में किसी से कम नहीं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) लोगों को पसंदीदा सीरियल है. इसकी कहानी लोगों को इतनी पसंद आती है कि दर्शक इसका एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते और यही वजह है कि यह शो टीआरपी की लिस्ट में नंबर एक पर बना हुआ है. इस शो में अनुपमा की बहू किंजल को छोटी अनुपमा भी कहा जाता है लेकिन असल जिंदगी में वो काफी ग्लैमरस हैं. 

  1. अनुपमा की बहू का ग्लैमरस अवतार
  2. बाथरूम फोटो की शेयर
  3. वायरल हुई तस्वीर

निधि का ग्लैमरस अंदाज

'अनुपमा' (Anupama) में लीड किरदार रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) निभा रही हैं, लेकिन उनके साथ ही बाकी किरदार निभाने वाले कलाकार भी लोगों का खूब प्यार पा रहे हैं. अनुपमा की बहू किंजल यानी निधी शाह (Nidhi Shah) भी इस शो से लोगों की फेवरेट अदाकारओं की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि स्क्रीन पर सादगी से रहने वाली किंजल रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं. निधि शाह (Nidhi Shah) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं. 

वायरल हो रही तस्वीर

एक्ट्रेस निधि शाह को सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में काफी पसंद किया जा रहा है जो अनुपमा की बहू किंजल के रोल में हैं. वह आए दिन अपने फैंस को अपने नए-नए रूप दिखाकर सरप्राइज करती रहती हैं. निधि शाह (Nidhi Shah) ने कुछ समय पहले एक तस्वीर शेयर की थी जो इन दिनों वायरल हो रही है. इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. निधि के फैंस को अनुपमा की बहूं किंजल का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस का इतना ग्लैमरस अवतार पहली बार देखने को मिला है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

 

बाथरूम फोटो की शेयर

सामने आई तस्वीर में निधि शाह (Nidhi Shah) बाथरूम में शावर के नीचे खड़ी नजर आ रही हैं. वो शावर के नीचे खड़ी होकर नहा रही है. निधि ऊपर से नीचे तक पानी से तर-बतर हैं. उन्होंने सिर्फ ब्लैक ब्रालेट पहनी है. एक्ट्रेस ने शानदार एक्सप्रेशन के साथ अपनी तस्वीर क्लिक कराई है. निधि का ये अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है. निधि के फैंस बार उनकी इस तस्वीर को देख रहे हैं. बता दें, इससे पहले भी कई बार निधि बोल्ड लुक में नजर आ चुकी हैं. आज कल एक्ट्रेस का बोल्ड शूट वायरल होता रहता है.

क्या चल रहा है सीरियल में

किंजल यानी निधि शाह (Nidhi Shah) इन दिनों 'अनुपमा' (Anupama) में काफी अहम ट्रैक चल रहा है. वो अपनी सास अनुपमा का साथ देती नजर आ रही हैं. यही नहीं, किंजल का लगातार अपने पति यानी पारितोष के साथ झगड़ा चल रहा है और अब बात दोनों के रिश्ते टूटने तक की आ गई है. 

यह भी पढ़ें- निक्की तंबोली ने पहन लिया बेहद छोटा टॉप, बार-बार खींचकर करना पड़ा एडजस्ट; हुईं ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news