बिग बॉस में भी धमाल मचा चुकी हैं अनुपमा फेम रुपाली गांगुली, खेला था जोरदार गेम
Advertisement

बिग बॉस में भी धमाल मचा चुकी हैं अनुपमा फेम रुपाली गांगुली, खेला था जोरदार गेम

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में कमाल की एक्टिंग दिखाने वाली रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के बारे में आपको एक बात शायद ना पता हो. वो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. 

रुपाली गांगुली बिग बॉस में भी आ चुकी हैं नजर

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) लोगों का पसंदीदा शो है. इस शो ने लगातार टीआरपी की लिस्ट में अव्वल नंबर पर जगह बना रखी है. इस शो की मेन लीड निभाने वाली रुपाली गांगुली शो में तो कमाल कर रही हैं, असल जिंदगी में भी वो काफी कमाल का काम करती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि रुपाली बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. 

  1. अनुपमा का असली रूप
  2. बिग बॉस में भी आ चुकी हैं नजर
  3. खेला था जोरदार गेम

वायरल हुआ रुपाली का वीडियो

टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली इन दिनों अपने सीरियल अनुपमा (Anupamaa) से छाई हुई हैं. उनकी एक्टिंग और अंदार फैन्स का दिल जीत रहा है. अनुपमा के साथ होने वाली हर बात उनके फैन्स पर इम्पैक्ट डालती है और शो की टीआरपी आसमान छूती है. इन दिनों बिग बॉस 15 भी अपने पूरे उफान पर है. खास यह है कि टीवी की अनुपमा यानी रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं. यह बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि रुपाली गांगुली बिग बॉस 1 (Bigg Boss 1) में नजर आई थीं, और उन्होंने काफी जोरदार गेम भी खेला था. बिग बॉस 1 के इस वीडियो में रुपाली गांगुली और राहुल रॉय (Rahul Roy) नजर आर रहे हैं. 

 

 

बिग बॉस 1 में आई थीं नजर

बिग बॉस 1 (Bigg Boss 1) के इस वीडियो में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly Old Video) और राहुल रॉय को देखा जा सकता है जो गेम की स्ट्रेटजी बनाते नजर आ रहे हैं. बिग बॉस का पहला सीजन 2006 में आया था और इसके विनर राहुल रॉय रहे थे. इस तरह रुपाली गांगुली लंबे समय से टीवी की दुनिया में छाई हुई हैं. 44 वर्षीय रुपाली गांगुली ने 'बिग बॉस 1' में भी बेहतरीन गेम खेला था. 

रुपाली का करियर

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने टीवी की दुनिया में कदम 'सुकन्या (2000)' सीरियल से रखा था. उसके बाद वह 2003 से 2005 तक संजीवनी में डॉक्टर सिमरन के किरदार में भी नजर आईं और खूब लोकप्रियता हासिल की. 2004 से 2006 के बीच आए साराभाई वर्सेज साराभाई में उनकी मोनिषा साराभाई के किरदार ने तो उन्हें लोकप्रियता की बुलंदियों पर पहुंचा दिया. रुपाली गांगुली काव्यांजलि और कहानी घर घर की में भी नजर आ चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें- पाखी की मेहनत लाएगी रंग, सई को चुकानी होगी विराट की पत्नी होने की कीमत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news