अनुज कपाड़िया संग रोमांटिक हुई अनुपमा, भूली अपनी हद!
Advertisement

अनुज कपाड़िया संग रोमांटिक हुई अनुपमा, भूली अपनी हद!

अनुपमा (Anupama) को अनुज (Anuj Kapadia) से प्यार का एहसास हो गया है. प्यार का एहसास होने के बाद अनुपमा बहुत ज्यादा खुश है. वो अब बस ये सोच रही है कि किस तरह से वो अपने दिल की बात अनुज कपाड़िया से करे.

अनुज संग रोमांटिक हुई अनु्पमा

नई दिल्ली: अनुपमा (Anupama) को अनुज (Anuj Kapadia) से प्यार का एहसास हो गया है. प्यार का एहसास होने के बाद अनुपमा बहुत ज्यादा खुश है. वो अब बस ये सोच रही है कि किस तरह से वो अपने दिल की बात अनुज कपाड़िया से करे. इन सबके बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें अनुपमा अनुज कपाड़िया संग रोमांटिक हो रही है. 

  1. अनुज संग रोमांटिक हुई अनुपमा
  2. डांस कर जताया प्यार
  3. एक दम से आ गई बेहद करीब

अनुज के प्यार में दीवानी हुई अनुपमा

अनुपमा (Anupama) अनुज के प्यार में दीवानी हो गई है. वो ना तो अपनी खुशी किसी से छिपा पा रही है और ना ही ठीक तरह से उसका इजहार कर रही है. ऐसे में अनुपमा अनुज से बातों ही बातों में रोमांटिक हो जाती है जिसका वीडियो भी सामने आ गया है.

अनुज के प्यार में डांस कर रही अनुपमा

इस वीडियो में आप देखेंगे कि अनुज फोन में कुछ देख रहा है. तभी पीछे से अचानक अनुपमा आती है और अनुज (Anuj Kapadia) को देखकर डांस करना शुरू कर देती है. ये गाना है- 'दिलकश थी वो शाम पहले पहल जब तुमसे मिली थी नजर.' तभी अनुज की नजर अनुपमा पर पड़ती है वो अनुज के बेहद करीब आ जाती है.

अनुपमा ने शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'अनुपमा का हाल और उसके दिल का हाल इस वक्त..क्योंकि मान डे.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

अनुपमा में आया ट्विस्ट

शो में आपने देखा कि अनुज कपाड़िया का ख्याल रखने के लिए बापू जी अनुपमा को अनुज के घर पर रुकने को कहते हैं. अनुपमा ऐसा करने से थोड़ी सी हिचकती है. तभी बापू जी अनुपमा को समझाते हैं और वो ऐसा करने के लिए मान जाती है.

अनुपमा के सामने खुलेगा राज

अनुपमा अनुज का ख्याल रखने के लिए अपने घर जाती है और अपने कपड़े बैग में रखती है. वो ख्यालों में अनुज के बारे में सोचती है. बैग लेकर जैसे ही वो अनुज के घर में कदम रखती है तो उसके पैरों के नीचे एक फोटो आती है. ये फोटो किसकी है ये तो अभी नहीं दिखाया गया है लेकिन इतना आप समझ लीजिए कि ये तस्वीर मालविका की है. ये मालविका वही है जो अनुज के लिए प्यार और दोस्ती से भी बढ़कर है.

https://zeenews.india.com/hindi/entertainment/television/anupama-gets-ro...

 

इसे भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: प्यार में डूबी अनुपमा अनुज कपाड़िया संग रहने का लेगी फैसला, घर आते ही एक फोटो तोड़ देगी सारे सपने

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news