अनुपमा के बेटे संग रोमांस करने में मस्त है काव्या, वीडियो देख नंदिनी को लगेगा झटका!
Advertisement

अनुपमा के बेटे संग रोमांस करने में मस्त है काव्या, वीडियो देख नंदिनी को लगेगा झटका!

अनुपमा (Anupama) के बेटे समर संग हाल ही में रोमांस करती नजर आई काव्या (Kavya). इस वीडियो में एक रोमांटिक सॉन्ग में समर और काव्या बेहतरीन डांस करते नजर आ रहे हैं. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों खूब बवाल हो रहा है. शाह परिवार दो धड़ों में बंट गया है. एक पक्ष अनुपमा के खिलाफ है तो दूसरा पक्ष अनुपमा के साथ रहना चाहता है. इन सबके बीच अनुपमा के बेटे समर और काव्या (Samar And Kavya) में नजदीकियां देखने को मिल रही है. एक वीडियो में दोनों एक रोमांटिक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

  1. समर और काव्या का डांस
  2. समर के साथ किया रोमांटिक डांस
  3. वीडियो हुआ वायरल

काव्या-समर का डांस

काव्या का रोल निभाने वाली मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो समर यानी पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के साथ कदम से कदम मिलाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस डांस के मामले में तो बेहतरीन लग ही रही हैं. पारस भी उनकी साथ मस्ती में डांस करते नजर आ रहे हैं. मदालसा के कैप्शन को पढ़कर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ये परफॉर्मेंस पारस को बर्थडे विश करने के लिए की है. 

 

 

दिल की बात कहेगा अनुज

शो 'अनुपमा' में इन दिनों वनराज और अनुज में भिड़त देखने को मिल रही है. पारस के इल्जामों के बाद अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) किसी काम से वनराज शाह (Vanraj Shah) के घर जाएगा तो एक बार फिर से वनराज (Vanraj Shah) उसके साथ बदतमीजी करेगा. लेकिन इस बार अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) भी अपना आपा खो बैठेगा और वनराज शाह (Vanraj Shah) के सामने वो सारी बातें बोल जाएगा जो उसने कभी अनुपमा (Anupama) से भी नहीं कही हैं. अनुज (Anuj Kapadia) कहेगा कि जिद और जुनून की टक्कर में हमेशा जुनून जीता है.

अनुज को पिटवाएगा वनराज

जो बातें अनुज (Anuj Kapadia) ने कभी अनुपमा (Anupama) से नहीं कहीं वो सारी बातें उसने जाकर अनुपमा (Anupama) के परिवार से कह डाली हैं. ये बातें कहने के बाद अनुज (Anuj Kapadia) बुरी तरह बेचैन होकर सड़क पर परेशान घूम रहा होगा जब वनराज (Vanraj Shah) के गुंडे आकर अनुज पर हमला कर देंगे. अनुज को बुरी तरह पीटने के बाद वो उसे सड़क पर ही पड़ा छोड़ देंगे. अब देखना होगा कि क्या अनुज (Anuj Kapadia) की जान बचेगी या उनका रोल यहीं पर खत्म कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- पाखी की मेहनत लाएगी रंग, सई को चुकानी होगी विराट की पत्नी होने की कीमत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news