Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के नाम लिखा अनुज का लव लेटर लगेगा वनराज के हाथ, अब आएगा भूचाल!
X

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के नाम लिखा अनुज का लव लेटर लगेगा वनराज के हाथ, अब आएगा भूचाल!

Anupama Spoiler Alert: अनुज और अनुपमा की दोस्ती आगे बढ़ रही है और ऐसे में अनुज अनुपमा के लिए खास गिफ्ट लाएगा. इसके साथ ही वो एक लेटर भी लिखेगा. 

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के नाम लिखा अनुज का लव लेटर लगेगा वनराज के हाथ, अब आएगा भूचाल!

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने हाथ मिला ही लिया. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. अनुज-अनुपमा की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी. अनुपमा की जिंदगी अब अलग ही ट्रैक पर बढ़ने वाली है.

अनुपमा जताएगी अनुज का आभार

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) शाह फैमिली को रोहन के खिलाफ लीगल एक्शन लेने के लिए कहेगा. नंदिनी को काव्या, अनपुमा (Anupama) , अनुज, वनराज और किंजल मिलकर समझाएंगे. अनुज कपाड़िया वहां से चुपचाप निकल रहा होगा कि तभी अनुपमा उसे रोकेगी और उसे धन्यवाद कहेगी. अनुपमा कहेगी वो बहुत लकी है कि उसे वो सपोर्ट कर रहा है. ये बात सुनकर अनुज खुश हो जाएगा. अनुज घर पहुंचेगा और खुशी के मारे गोपी काका के साथ डांस करने लगेगा. वहीं अनुपमा को अनुज से बात करता देखकर वनराज चिढ़ जाएगा.

समर पहुंचेगा अनुज के घर

वनराज तय करेगा कि वो पूजा खत्म होने के बाद पुलिस में शिकायत करेगा. समर, रोहन को फोन कर के बुलाएगा. दोनों में घमासान लड़ाई होगी. इस लड़ाई के बाद समर अनुज (Anuj Kapadia)  के घर पहुंचेगा. वहीं अनुपमा समर के लिए परेशान हो रही होगी. अनुज सारी बातों को सुनेगा और संभाल लेगा. अनुज समर को फटकार भी लगाएगा और कहेगा कि उसने गलत किया. 

अनुपमा का लेटर लगेगा वनराज के हाथ

अनुपमा (Anupama) को समर मैसेज करेगा, जिसके बाद अनुपमा (Anuj Kapadia) की चिंता थोड़ा कम होगी. परिवार को जब समर के  ठीक होने की खबर मिलेगी तो सभी चैन की सांस लेंगे. इसके आगे आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा के लिए स्पेशल लहंगा खरीदेगे और देविका को इस बारे में बताएगा. देविका तय करेगी कि वो अनुपमा को लहंगा दे. इस लहंगे के साथ ही अनुज कपाड़िया की एक नोट भी रहेगी. देविका जब लहंगा लेकर जाएगी तो नोट उसमें से गिरकर उड़ते हुए वनराज के पास पहुंच जाएगी. अनुपमा के लिए लिखे गए खास नोट को वनराज पढ़ लेगा. ऐसे में अब अनुपमा और अनुज का क्या होगा, ये देखने वाली बात होगी. साथ ही वनराज का रिएक्शन भी देखने लायक होगा.

ये भी पढ़ें: खिलखिला के हंसने वाली इस क्यूट बच्ची को पहचान पाए आप, The Kapil Sharma Show की जान है ये एक्ट्रेस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news