Anupama Spoiler Alert: अनुपमा ने किया प्यार का इजहार, बदली अनुज की जिंदगी
Advertisement

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा ने किया प्यार का इजहार, बदली अनुज की जिंदगी

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा में अनुज का 26 साल का इंतजार आज खत्म हो गया है. अनुपमा ने अपने इश्क का इजहार कर दिया है. लेकिन उसके दोनों बेटों की जिंदगी में बड़ा मोड़ आने वाला है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: टीवी के सुपरहिट शो 'अनुपमा' (Anupama) में कुछ ऐसा होने वाला है जिसका सबको लंबे समय से और लीड किरदार अनुज (Gaurav Khanna) को 26 साल से इंतजार था. दरअसल,  अनुज कपाड़िया बीते 26 साल से अपने प्यार का इंतजार कर रहा है और आज के एपिसोड में अनुपमा (Rupali Ganguly) उसके सामने अपने दिल की बात कहने और प्यार का इजहार करने वाली है. लेकिन इसके साथ ही उसके दोनों बेटों की जिंदगी में एक खतरनाक मोड़ आने वाला है. 

वैलेंटाइन-डे पर होगा सब कुछ अलग

दरअसल, आज यानी बुधवार को आने वाले एपिसोड में शो में सबकुछ वैलेंटाइन डे स्पेशल होने वाला है. आज के शो की शुरुआत में हम देखेंगे कि अनुपमा के पड़ौसी बनने के बाद अनुज की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है. तभी बातों-बातों में अनुपमा कहेगी कि आज शाम को वह अनुज का इंतजार खत्म कर देगी. वहीं किंजल भी तोषू को और समर अपनी गर्लफ्रेंड नंदनी को इंप्रेस करने की कोशिश करेंगे. काव्या भी वनराज को हासिल करने का ये मौका नहीं छोड़ने वाली है. 

टूट जाएगी समर-नंदनी की जोड़ी

हम देखेंगे कि समर इस मौके पर नंदनी के लिए खास तौर पर डांस अकेडमी को सजाएगा. वह पूरी अकेडमी में फूल और लाइट्स लगाएगा. नंदनी के आते ही वह उसे प्रपोज करेगा. लेकिन नंदनी बताएगी कि वह उसे छोड़ने का फैसला कर चुकी है. वह परिवार की उलझनों में परिवार को छोड़ना नहीं चाहती. इसलिए वह अब समर से दूर जाएगी. ये बात सुनकर समर टूट जाएगा. 

किंजल को हुई बड़ी बीमारी? 

वहीं हम देखेंगे कि किंजल ने तोषू के साथ एक डिनर डेट प्लान की है. वह काफी सज धज कर इस डेट के लिए पहुंचेगी. लेकिन वहीं यह भी दिखाया जाएगा कि तैयारी करते हुए किंजल को चक्कर आ रहे हैं. वह काफी बीमार दिख रही है. ऐसे में पति का इंतजार करने वाली किंजल काफी उलझन में नजर आ रही है. लेकिन तोषू डेट पर नहीं पहुंचता. 

रोमांटिक हुए अनुज और अनुपमा 

वहीं दूसरी ओर अनुज और अनुपमा एक दूसरे को सरप्राइज देने की प्लानिंग करेंगे. अनुज केक बनाता है, लेकिन दूसरी ओर अनुपमा का फोन आता है कि तुरंत छत पर आओ क्योंकि पानी की टंकी फूट गई है. अनुज ऊपर पहुंचता है तो वहां अनुपमा ने अपने प्यार के इजहार की तैयारी की हुई है. वह अनुज से कहती है कि अनुज ने उसके दिल और जिंदगी में अपनी जगह बना ली है. 

इसे भी पढें: Rakhi Sawant से तुलना होने पर Urfi Javed ने तोड़ी चुप्पी, रिएक्शन जान रह जाएंगे दंग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page  को लाइक करें

Trending news