Anupama Spoiler Alert: अनुज कपाड़िया की आंखों के सामने होगा अनुपमा पर जानलेवा हमला, आएगी आफत की घड़ी
X

Anupama Spoiler Alert: अनुज कपाड़िया की आंखों के सामने होगा अनुपमा पर जानलेवा हमला, आएगी आफत की घड़ी

Anupama Spoiler Alert: अनुज और अनुपमा की लाइफ बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा पर उसकी बहू का एक्स बॉयफ्रेंड हमला करेगा. 

 Anupama Spoiler Alert: अनुज कपाड़िया की आंखों के सामने होगा अनुपमा पर जानलेवा हमला, आएगी आफत की घड़ी

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने हाथ मिला ही लिया. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. अनुज-अनुपमा की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी. अनुपमा की जिंदगी अब अलग ही ट्रैक पर बढ़ने वाली है.

शाह परिवार करेगा गरबा की तैयारी

आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि अनुपमा (Anupama) जलेबी-फाफड़ा लेकर आएगी. वहीं पाखी नाराज रहेगी. अनुपमा, किंजल, काव्या, वनराज, पाखी और बा खुद को बूस्ट कर के गरबा करने के लिए तैयार हो जाएंगे. अनुपमा 25 साल बाद गरबा देखने के लिए तैयार है. वहीं वनराज काव्या के साथ गरबा करने का इंतजार कर रहा है. वहीं बा कहेंगी कि अनुपमा गरबा नहीं खेल पाएगी क्योंकि उसके पास इस साल कोई पार्टनर नहीं है. ऐसे में अनुपमा तय करेगी कि वो सभी की तस्वीरें खींचेगी और वीडियो बनाएगी. वहीं दूसरी ओर समर अनुज को मदद के लिए फोन करेगा. वो चाहता है कि अनुज, रोहन पर नजर रखे. 

अनुज को फोन करेगा समर

समर इस बात से परेशान होगा कि रोहन एक बार फिर गरबा के दौरान परेशानी खड़ी कर सकता है. अनुज राजी हो जाता है, लेकिन उसे इस बात की टेंशन रहेगी कि वनराज इस पर कैसे रिएक्ट करेगा. समर के बार-बार कहने पर अनुज तैयारी करेगा और बाहर सेक्योरिटी गार्ड्स खड़ा कराएगा. गार्ड्स शाह हाउस और पंडाल के बाहर खड़े रहेंगे. वहीं अनुज, रोहन के बारे में अपनी जांच-पड़ताल शुरू करेगा. देविका अनुज को लहंगे के साथ देखेगी, वो तय करेगी कि वो ये लहंगा अनुपमा (Anupama) तक पहुंचाएगी. 

अनुपमा पर होगा हमला

इस लहंगे के साथ ही अनुज कपाड़िया की एक नोट भी रहेगी. देविका जब लहंगा लेकर जाएगी तो नोट उसमें से गिरकर उड़ते हुए वनराज के पास पहुंच जाएगी. अनुपमा (Anupama) के लिए लिखे गए खास नोट को वनराज पढ़ लेगा. अनुपमा को रंग-बिरंगा लहंगा खूब पसंद आएगा. पाखी भी अनुपमा को उस लहंगे में देखकर खूब तारीफें करेगी. वहीं अनुज पर वनराज बहुत गुस्सा होगा. इसी बीच अनुज की मुलाकात अनुपमा से होगी. वो अनुज को गरबा के लिए रोकेगी और कहेगी कि वो भी उनके साथ गरबा करे. इस सब के बीच रोहन पंडाल में घुस आएगा और अनुपमा पर पीछे से डंडे से वार करेगा. वो अनुपमा के सिर पर डंडा मारने ही वाला होगा कि अनुज की नजर पड़ा जाएगी और वो उसे अपनी जान पर खेलकर बचाएगा. 

ये भी पढ़ें: फराह खान ने कर दिया बिग बॉस 15 विनर का ऐलान? बताया कौन है No. 1

Trending news