Anupama अपने ही बेटे को दिखाएगी घर से बाहर का रास्ता, वनराज को काव्या करेगी जलील

Anupama Spoiler Alert: काव्या जहां एक और वनराज को बेइज्जत करेगी, वहीं दूसरी ओर अनुपमा का गुस्सा पाखी पर फूटेगा. वहीं पारितोष भी अनुपमा से भिड़ता दिखेगा. आगे क्या-क्या होने वाला है जानने के लिए पढ़े पूरी खबर...  

Anupama अपने ही बेटे को दिखाएगी घर से बाहर का रास्ता, वनराज को काव्या करेगी जलील
अनुपमा, वनराज और पाखी, डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में अब नए ट्विस्ट आने वाले हैं. अनुपमा के घर में ड्रामा न हो क्या ऐसा हो सकता है? अनुपमा की जिंदगी में नई परेशानियों का दौर शुरु हो गया है. एक के बाद एक उसके अपने उससे दूर होने के लिए तैयार हैं. पति वनराज को वो पहले ही खो चुकी है. बेटा पारितोष भी घर छोड़ने के लिए तैयार है. वहीं बेटी पाखी उसे हर बात के लिए कसूरवार मानती है. 

काव्या वनराज को करेगी जलील

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या (Madalsa Sharma), वनराज (Sudhanshu Pandey) को कॉफी डेट पर चलने के लिए कहेगी. दोनों को इस कॉफी डेट पर काव्या की एक दोस्त मिलेगी. काव्या की दोस्त से वनराज लोन के बारे में पूछेगा और काव्या की दोस्त मदद करने के लिए तैयार हो जाएगी. घर लौटते हुए वनराज-काव्या का जोरदार झगड़ा होगा. काव्या वनराज को बुरा-भला कहेगी. साथ ही काव्या वनराज से कहेगी कि उसने उसकी दोस्त से भीख मांगी. काव्या, वनराज को अपना पति कहने में बेइज्जती महसूस करेगी. 

अनुपमा के खिलाफ होंगे बच्चे

वहीं दूसरी ओर अनुपमा (Anupama) काम से वापस लौटेगी तो देखेगी कि उसके परिवार वाले बिखर रहे हैं. बेटा-बेटी दोनों उससे नजरें फेर रहे हैं. बेटी पाखी बार-बार अनुपमा को हर बात जिम्मेदार बताएगी. इन सब बातों को सोचकर अनुपमा टूट जाएगी. अपने बिखरे रिश्तों को समेटने में लगी अनुपमा परेशान होगी और उसकी आंखें भर आएंगी. इस सब के बीच पाखी बा-बापूजी से भी भिड़ जाएगी और कहेगी कि ये लोग हमेशा उसे डांटते हैं. पारितोष घर में पाखी का रवैया देख एक बार भिर गुस्सा जाएगा. पारितोष अनुपमा को इसके लिए जिम्मेदार बताएगा और कहेगा कि बा-बापूजी हमेशा अनुपमा का समर्थन करते हैं. इसी बीच पाखी अनुपमा को महान अनुपमा जी कह के बुलाएगी, तभी काव्या (Madalsa Sharma) भी घर पहुंच जाएगी और पाखी को स्पोर्ट करेगी. 

पारितोष को होगी घुटन

वनराज (Sudhanshu Pandey) को घर पर चल रही लड़ाई को देखकर शॉक लगेगा. पारितोष रोज-रोज की लड़ाई की वजह से घुटन महसूस करेगा. इस वजह से अनुपमा उसे कहेगी कि वो घर छोड़कर चला जाए और पेंट हाउस में जा कर रहे. इस सब के बाद भी अनुपमा (Anupama) पाखी को स्पोर्ट करती है और उसको डांस परफॉर्मेंस के लिए कपड़े देती है, जिसे पाखी नहीं पहनती. घर में मची घमासान देख काव्या (Madalsa Sharma) खुश है. ये देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा (Anupama) अपने परिवार के बीच चल रही घमासान लड़ाई को कैसे शांत कराएगी. 

ये भी पढ़ें: Olympics: भारतीय हॉकी टीम का सपना टूटा, लेकिन ब्रॉन्ज मेडल की आस अब भी बाकी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.