Anupama को लगेगा दाल में कुछ काला, सास को गले लगाकर रोएगी किंजल
Advertisement

Anupama को लगेगा दाल में कुछ काला, सास को गले लगाकर रोएगी किंजल

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के घर में न जाने किसती बुरी नजर लग गई है कि कुछ भी ठीक नहीं हो रहा है. अब तो शाह परिवार की परेशानी देख काव्या भी परेशान है. 

 

किंजल और अनुपमा.

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में अब नए ट्विस्ट आने वाले हैं. अनुपमा के घर में ड्रामा न हो क्या ऐसा हो सकता है? अनुपमा के दरवाजे पर खुशियों ने दस्तक दी ही थी कि अब एक नया भूचाल आ गया. ये भूचाल लाने वाला कोई और नहीं बल्की अनुपमा का बेटा पारितोष है. 

  1. किंजल देर रात तक नहीं लौटेगी घर 
  2. अनुपमा के गले लगकर रोएगी किंजल
  3. अनुपमा को होगा शक
  4.  

किंजल देर रात तक नहीं लौटेगी घर 

अब तक आपने देखा कि वनराज (Sudhanshu Pandey) और अनुपमा' (Anupama)  किंजल को लेकर परेशान होते हैं. देर रात होने के बाद किंजल काम से नहीं लौटी होती है. वनराज और अनुपमा घर के बार ही किंजल का इंतजार करते रहते हैं. काफी देर होने के बाद वनराज-अनुपमा किंजल को खोजने की सोचते हैं. तभी एक एक कार आती है और शाह हाउस के गेट पर रुकती है. किंजल गाड़ी से बार निकलती है. वो हैरान-परेशान नजर आती है. 

अनुपमा के गले लगकर रोएगी किंजल

आगे आप देखेंगे कि किंजल घर में रोते हुए एंट्री लेगी. अनुपमा को देखते ही वो खुद को रोक नहीं पाएगी. वो अनुपमा को गले लगाकर फूट-फूटकर रोने लगेगी. अनुपमा (Anupama) कुछ समझ नहीं पाएगी. वहीं वनराज (Sudhanshu Pandey) भी किंजल की ऐसी हालत देख हैरान हो जाएगा. अनुपमा, किंजल से पूछेगी कि क्या मामला है और वो इस तरह क्यों रो रही है. परेशान किंजल, अनुपमा को अपने हाल की वजह बताएगी, लेकिन ये वजह सच नहीं होगी. 

अनुपमा को होगा शक

किंजल, अनुपमा (Anupama) से कहेगी कि उसकी पारितोष से लड़ाई हुई है. इतना कहते ही वो अपने कमरे की ओर भागेगी. अनुपमा किंजल को इस हाल में देख परेशान हो जाएगी और सोचेगी कि दाल में जरूर कुछ काला है. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट आने वाले हैं. आप देखेंगे कि किंजल का बॉस किंजल को मोलेस्ट करेगा और इसी बात से किंजल सहम गई है. किंजल इस बात को खुलकर किसी से कह नहीं पाएगी. ऐसे में अनुपमा असल बात का पता लगाएगी. वहीं किंजल - पारितोष के रिश्ते की भी कई बाते खुलकर सभी के सामने आने वाली हैं. किंजल की परेशानी को अनुपमा कैसे हल करेगी ये भी आगे देखने को मिलेगा.

काव्या भी है परेशान

वहीं दूसरी ओर काव्या (Madalsa Sharma) भी परेशान है और समझ नहीं पा रही कि वो क्या करे. काव्या नौकरी के इंटरव्यू के लिए जाएगी, लेकिन उसकी नौकरी नहीं लग पाएगी. इस बात से काव्या हताश हो जाएगी. इससे पहले भी काव्या को एक इंटरव्यू में रिजेक्ट किया गया था. परेशान काव्या को लगेगा कि घर में कुछ परेशानी है यानी कुछ अपशगुन है. इसी वजह से शाह परिवार में सब कुछ बुरा हो रहा है.  

घर में होगा शांति पाठ

इस बीच आप देखेंगे कि काव्या आपने दिल की बात बा से कहेगी. पहली बार ऐसा होगा कि बा काव्या की बात मानेंगी. काव्या (Madalsa Sharma) शांति पाठ कराने के लिए बा से कहेगी ताकि परिवार की खुशी वापस लौट आए. आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है. अब देखना होगा कि अनुपम (Anupama) फिर खड़ी हुई मुसीबतों से कैसे छुटकारा पाती है. 

ये भी पढ़ें: Nisha Rawal से जुदाई के बाद छलका Karan Mehra का दर्द, अब Video शेयर कर बताया हाल-ए-दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news