Anupama Spoiler Alert: वनराज के बाद अब अनुज को रिझाने में लगेगी काव्या, अनुपमा को मिलेगा किस्मत कनेक्शन
Advertisement

Anupama Spoiler Alert: वनराज के बाद अब अनुज को रिझाने में लगेगी काव्या, अनुपमा को मिलेगा किस्मत कनेक्शन

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा का अनुज (Anuj Kapadia) संग नाता जुड़ने वाला है. अनुपमा और अनुज को साथ में देखकर वनराज जलने वाला है. वहीं काव्या, अनुज का दिल जीतने में लगी रहेगी. 

अनुपमा, वनराज और अनुज कपाड़िया, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है.  शो में एक नए किरदार की एंट्री हो चुकी है. नई एंट्री के आने से पहले ही शो के मेकर्स ने खूब हाइप क्रियेट किया. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. इस नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा का आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? तो आपको बता दें कि शो में होना वाला हादसा अनुपमा को अनुज (Anuj Kapadia) के करीब लाएगा. फिलहाल आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है. 

  1. अनुज की होगी शाह हाउस में एंट्री
  2. अनुपमा के साथ जन्माष्टमी मनाएगा अनुज
  3. काव्या, अनुज को करना चाहेगी इंप्रेस
  4.  

अनुज की होगी शाह हाउस में एंट्री

अब तक आपने देखा कि अनुज कूदकर समर को बचाता. दोनों सड़क पर गिर जाते है. ये सब देखकर जीके चौंक जाते हैं. वहीं फोन पर समर की चीख सुनकर अनुपमा भी चिल्लाती है. अनुपमा (Anupama) और नंदिनी दोनों ही शॉक हो जाते हैं. दोनों को हैरान-परेशान देखकर शाह परिवार भी कुछ समझ नहीं पाता. एक अच्छी बात ये होती है कि दोनों की जान बच जाती है. दोनों को ही बस हल्की-फुल्की चोटें आती हैं.  इसके बाद जीके यानी अनुज (Anuj Kapadia) के अंकल अनुपमा को फोन करते हैं. वो अनुपमा से कहते हैं कि वो अपना पता दे, ताकि वो समर को घर सही सलामत पहुंचा सकें. अनुज समर को लेकर घर पहुंचता है. समर के साथ अनुज को देख सब हैरान रह जाते हैं. अनुपमा, अनुज को धन्यावाद कहती है. 

अनुपमा के साथ जन्माष्टमी मनाएगा अनुज

आगे आप देखेंगे कि शाह परिवार, काव्या और समर, अनुज और जीके को रोक लेंगे हैं और उनको साथ जन्माष्टमि मनाने के लिए कहेंगे हैं.  अनुज परिवार वालों की रिक्वेस्ट पर रुक जाएगा. जीके और अनुज को शाह परिवार से मिलकर खुशी होगी. अनुपमा (Anupama) को अनुज (Anuj Kapadia) की मौजूदगी से कोई फर्क नहीं पड़ेगा और वो अपने ही कामों में लगी रहेगी. वैसे आपको बता दें, जब अनुपमा के पीछे-पीछे अनुज एंट्री लेगा तो अनुपमा की साड़ी का पल्लू अनुज की घड़ी में फंस जाएगा. अनुज इसे अनुपमा के साथ जुड़ने का किस्मत कनेक्शन समझेगा. 

काव्या, अनुज को करना चाहेगी इंप्रेस

जीके बार - बार अनुपमा (Anupama) की तारीफ करेगा और अनुज उन्हें कंट्रोल करने के लिए कहेगा. इस सबके बीच काव्या, अनुज (Anuj Kapadia) को इंप्रेस करने में लगी रहेगी. वो हर तरह से अनुज का दिल जीतना चाहेगी, ताकि वो उससे मुनाफा कमा सकें, लेकिन अनुज कोई ध्यान नहीं देगा. ऐसे में काव्या थक कर अनुपमा का सहारा लेगी. वो अनुपमा से अनुज के लिए कुछ अच्छा बनाने के लिए कहेगी. इसी बीच बा अनुपमा की तारीफ करेंगी और कहेंगी कि अनुपमा इन दिनों कुकिंग टीचर के तौर पर काम कर रही है. अनुज और जीके भी अनुपमा की कुकिंग स्किल से खुश हो जाएंगे. बापूजी भी अनुपमा की तारीफ करते हुए कहेंगे कि अनुपमा अन्नपूर्णा हैं. इस बीच अनुज, अनुपमा को लगातार निहारता रहेगा. 

अनुज देगा अनुपमा का साथ

इस सबके के बाद शाह फैमिली में गरबा शुरू होगा. सभी कपल गरबा करने लगेंगे. ऐसे में अनुपमा (Anupama) अकेली खड़ी रह जाएगी. अनुज उसे अकेला खड़ा देखकर दुखी होगा. ऐसे में जब डांडिया शुरू होगा तो अनुज भी अनुपमा के साथ मौका पाकर डांस करेगा. वनराज उसे अनुपमा के साथ खिलखिलाकर डांस करता देख जल भुन जाएगा और उससे देखा नहीं जाएगा. डांस के बाद वनराज, अनुज (Anuj Kapadia) से डील के बारे में बात करेगा, जिस वजह से अनुज झल्ला जाएगा. अनुज कहेगा कि उसकी लीगल टीम इस मामले को देख रही है. इसके बाद अनुज और जीके शाह परिवार से विदा लेंगे और अनुपमा अनुज के जाने तक गेट पर ही खड़ी रहेगी. ऐसे में वनराज का पारा और चढ़ जाएगा.  अनुज के जाने के बाद वनराज उससे सवाल करेगा. वहीं ये देखने लायक होगा कि अनुपमा वनराज (Sudhanshu Pandey) क्या करारा जवाब देती है. वैसे बता दें कि इस मुलाकात के बाद पता चलेगा कि अनुज के अंकल जीके का नाम गोपीचंद खरोड़िया है और वो एक बड़े बिल्डर हैं. ऐसे में काव्या उनसे फायदा उठाने के लिए क्या करती है, ये भी देखना मजेदार होगा. 

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद मां ने कही थी ऐसी बात, सामने आया इमोशनल वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news