Anupama Spoiler Alert: अनुपमा पर हमला करेगी काव्या, वनराज और अनुज मिलकर लाएंगे अक्ल ठिकाने!
Advertisement

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा पर हमला करेगी काव्या, वनराज और अनुज मिलकर लाएंगे अक्ल ठिकाने!

Anupama Spoiler Alert: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में अब काव्या (Madalsa Sharma) के खिलाफ अनुज (Gaurav Khanna) और वनराज (Sudhanshu Pandey) एक हो गए हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और मदालसा शर्मा  (Madalsa Sharma) स्टारर फेमस टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) की कहानी अब ऐसे ट्रेक पर पहुंच गई है जिसका किसी को अंदाजा भी नहीं था. जी हां! अपने परिवार और पूरे समाज से लड़कर काव्या को जीवनसाथी बनाने वाला वनराज अब उसे तलाक देने वाला है. वहीं काव्या और अनुपमा के बीच भी अब हाई वोल्टेज ड्रामा नजर आने वाला है.

बा और बापूजी को काव्या ने दिया बड़ा गिफ्ट 

बीते एपिसोड में हमने देखा कि काव्या बीच शादी के माहौल में अनुपमा का अपमान करती है और जिसके बाद दोनों एक कमरे में बात करने जाती हैं. वहां अनुपमा उसे समझाती है कि उसके छल-कपट के कारण वह परिवार से दूर हो गई है. इसके आगे आज यानी शनिवार 4 दिसंबर को आने वाले एपिसोड (Anupama Upcoming Episode) में हम काव्या का वो रूप देखेंगे जो कभी किसी ने नहीं देखा था. क्योंकि अब काव्या, बा और बापूजी के लिए शादी के गिफ्ट के रूप में शाह हाउस (Shah House) उनके नाम करने वाली है. वह अपनी गलती को सुधारने की कोशिश करेगी और पूरे घर से मांफी मांगेगी. वह कहेगी कि उसे परिवार चाहिए ना कि पॉपर्टी. वह कहेगी कि अनुपमा की बात से उसे समझ आ गया है कि परिवार ही जरूरी है. 

वनराज ने काव्या को रिर्टन गिफ्ट में दिया तलाक 

इसके बाद हम देखेंगे कि कई दिन से गुस्से से उबलता वनराज अब काव्या को रिर्टन गिफ्ट देने वाला है. वह काव्या को तलाक के कागज देगा. ये कागज देखते ही काव्या के चेहरे से हवाइयां उड़ जाएंगी. उसे अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. वह कहेगी कि अब तो वह घर भी वापस कर चुकी है तो इसकी क्या जरूरत है. 

अनुपमा पर हमला करेगी काव्या 

तलाक के कागजात देखकर काव्या अपना आपा खो देगी और हर बार की तरह एक बार फिर अनुपमा को ही दोषी बताएगी. वह अनुपमा के कंधे पकड़कर झझकोरेगी और उसे झटकते हुए कहेगी कि उसने ही वनराज को भड़काया है. वह अनुपमा पर आरोप लगाएगी कि अपने तलाक का बदला लेने के लिए वह काव्या-वनराज का तलाक करा रही है. 

अनुज और वनराज लाएंगे काव्या की अक्ल ठिकाने 

इसके आगे हम देखेंगे कि अनुपमा को काव्या की हाथों से छुड़ाने के लिए वनराज उसे पकड़कर दूर करेगा. वहीं दूसरी ओर अनुज भी उसे धमकी देगा कि अगर उसने दोबारा अनुपमा को छुआ तो उससे बुरा कोई नहीं होगा. वह शाह हाउस में रहे या दुनिया में कहीं भी जाए बर्बाद ही रहेगी. इस बात को सुनकर काव्या तमतमा जाएगी और पूछेगी कि क्या वह धमकी दे रहा है तो अनुज कहेगा कि हां मैं धमकी दे रहा हूं. इसके बाद वनराज कहेगा कि अनुज ने ठीक ही किया क्योंकि काव्या प्यार नहीं बल्कि धमकी के ही लायक है. वह कहेगा कि काव्या से शादी करना उसकी सबसे बड़ी भूल है. 

डॉली मांगेगी अनुपमा से मदद 

इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद हम देखेंगे कि वनराज घर छोड़कर जाने की तैयारी करेगा. काव्या उसके पैर पकड़ेगी उसके आगे गिड़गिड़ाएगी. लेकिन वनराज का दिल नहीं पिघलेगा. इसके बाद वनराज की बहन डॉली, अनुपमा से मदद मांगेगी कि वह वनराज को समझाए. 

तो अब देखना ये होगा कि क्या अनुपमा अपने एक्स हसबैंड को शादी तोड़ने के फैसले से हिला पाएगी. क्या वह काव्या के साथ वह होने से रोक पाएगी जो उसके साथ हुआ? 

इसे भी पढ़ें: Asha Bhosle ने 88 की उम्र में किया ऋतिक का सिग्नेचर स्टेप, VIDEO देख कहेंगे- WOW

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news