Anupama Spoiler Alert: काव्या को पहले जैसा बनाएगी अनुपमा, वनराज के सारे पैंतरे होंगे फेल
Advertisement

Anupama Spoiler Alert: काव्या को पहले जैसा बनाएगी अनुपमा, वनराज के सारे पैंतरे होंगे फेल

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बार फिर वनराज अपने पुराने रंग-ढंग में लौट रहा है और इसी के साथ काव्या भी अब पहले जैसा बनने जा रही है और इस बार उसकी मदद करेगी अनुपमा.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: 'अनुपमा' (Anupama) के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या वनराज को धमकी देगी कि अगर वो दुखी रही तो वनराज का जीना हराम कर देगी. काव्या की बातें सुनकर वो गुस्से में तिलमिलाते हुए वहां से चला जाएगा. वनराज काव्या से बचने की कोशिश करेगा. दूसरी तरफ बापूजी इस बात से दुखी होंगे कि उनके बेटे और बहू इस तरह आए दिन लड़ते रहते हैं. बा-बापूजी रोते हुए जीके से त्योहार को बर्बाद करने पर माफी मांगेंगे. 

  1. काव्या को दोषी ठहराएगी मालविका
  2. अनुपमा को होगी चिंता
  3. समर को छोड़ने की बात करेगी नंदिनी

सबके आंसू पोछेगा अनुज

अनुज दुखी हुए बा और बापूजी को बड़े प्यार से समझाएगा. काव्या कुछ ऐसे फैसले लेगी, जिससे तो यही लग रहा है कि शाह परिवार की मुश्किलें और बढ़ सकती है. समर भी नंदिनी को समझाने की कोशिश करता है कि क्यों उसने काव्या को गलत कहा था. इस लड़ाई से अनुपमा भी दुखी हो जाएगी और अनुपमा को खुश करने का बीड़ा अनुज उठाएगा.

काव्या को दोषी ठहराएगी मालविका

अनुपमा को अनुज समझाएगा कि वो वनराज और काव्या की दिक्कतों में ज्यादा ना पड़े. दोनों वनराज के बारे में बात कर ही रहे होंगे कि मालविका भी वहां पहुंच जाएगी और वनराज की तरफदारी करेगी, जिसे देख अनुपमा को थोड़ी चिंता होगी. मालविका बातों-बातों में काव्या और वनराज के तलाक की बात करेगी.

वनराज की तरफदारी करेगी मालविका

काव्या को लेकर अनुपमा अपना पक्ष रखेगी और मालविका को बताएगी कि वो क्यों सही है. लेकिन मालविका अनुपमा की सारी बातें सुनने के बाद भी वनराज की ही साइड लेगी. अनुज भी मालविका को समझाने की कोशिश करेगा कि वनराज गलत है, लेकिन मालविका दोनों में से किसी की बात नहीं सुनेगी और हर कीमत पर वनराज का साथ देने की बात कहेगी. यह देखकर अनुपमा थोड़ा परेशान हो जाएगी.

समर को छोड़ने की बात करेगी नंदिनी

नंदिनी अपनी मौसी यानी काव्या को समझाने की कोशिश करेगी और कहेगी कि वो इस रिश्ते का तोड़ दे. काव्या शादी टूटने के नाम पर ही गुस्सा हो जाएगी. काव्या कहेगी कि वो दूसरी अनुपमा नहीं बनेगी. नंदिनी काव्या को समझाने की कोशिश करेगी कि उनका रिश्ता मालविका की वजह से नहीं टूटा और वो काव्या से कहेगी कि दोनों अमेरिका वापस चले. नंदिनी समर को छोड़ने की बात कहेगी. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अब काव्या की मदद करेगी इस रिश्ते को बचाने में.

यह भी पढ़ें- ये क्या! राखी सावंत कायदे से नहीं है शादीशुदा? बिग बॉस में सबको बताया सच

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news