Anupama का घर छोड़कर जाएंगे बड़े बेटे-बहू! काव्या और बा में बढ़ेंगी नजदीकियां

Anupama Spoiler Alert: काव्या-वनराज की नौकरी जाने के बाद अब घर का माहौल बदलने वाला है. अनुपमा एक बार फिर अकेली पड़ती नजर आने वाली है.   

Anupama का घर छोड़कर जाएंगे बड़े बेटे-बहू! काव्या और बा में बढ़ेंगी नजदीकियां
अनुपमा, डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: 'अनुपमा' (Anupama) टीवी सीरियल में हर दिन एक नया ट्विस्ट आना तय है. आखिर यही तो सीरियल की यूएसपी है. इस लिए लोगों का शो फेवरेट बना हुआ है और हर बार टीआरपी रेटिंग में टॉप पर रहता है. अब शो में ऐसा मोड़ आने वाला है, जिससे पूरे शाह परिवार की काया पलट जाएगी. एक ओर जहां अनुपमा की ने डांस एकेडमी खोल ली है तो वहीं काव्या (Madalsa Sharma) और वनराज (Sudhanshu Pandey) की नौकरी चली गई है. इसी बीच राखी भी किंजल को घर छोड़ने के लिए भड़का रही है.

काव्या-बा में बढ़ेंगी नजदीकियां 

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि काव्या (Madalsa Sharma) नौकरी से निकाले जाने के बाद परेशान और मायूस है. अब ऐसे में जो बा काव्या से नफरत करती थीं, वो उसके करीब आएंगी. एक वक्त था जब काव्या वनराज की गर्लफ्रेंड थी और बाद में वो वनराज से शादी कर लेती है, तब से लेकर अब तक बा उसे जरा भी नहीं पसंद करती थीं. ऐसे में बा का काव्या के करीब आना आपको शॉक देने वाला है. 

बा की गोद में सिर रखकर रोएगी काव्या

काव्या (Madalsa Sharma) अपनी नौकरी खो देती है और अपनी गलती की वजह से उसे बिना सैलरी के ही रहना पड़ेगा. किंजल की रिक्वेस्ट पर ढोलकिया उसे एक महीने का वक्त दे देता है. राखी सबके सामने वनराज और काव्या की नौकरी जाने का खुलासा कर देती है. काव्या का सच सबके सामने आने से वो बेइज्जत महसूस करती है और मुंह छिपाती फिरती है. इस बात से टूटी काव्या को बा का सहारा मिलेगा. आने वाले 'अनुपमा' (Anupama) के एपिसोड में काव्या बा की गोद में लेटी नजर आएगी. बा उसे मां की तरह संभालेंगी.

राखी करेगी किंजल का ब्रेन वॉश

वहीं दूसरी ओर राखी किंजल को भड़का रही है कि वो पारितोष के साथ शाह परिवार का घर छोड़ दे और नई जगह रहना शुरू करे, क्योंकि राखी को लगता है कि काव्या की जिंदगी बंध गई है, वो घर से ऑफिस के बीच फंसी हुई है. किंजल से राखी कहती है कि वो अपना घर छोड़ दे ताकि वो और उसका परिवार खुश रहे और दूर रहने से रिश्ते संभले रहेंगे और प्यार बना रहेगा. फोन पर किंजल और राखी को बात करते हुए अनुपमा सुन लेगी. परेशान अनुपमा (Anupama) कहेगी कि कोई नहीं चाहता कि उसका घर टूट जाए, लेकिन अगर दूर रहने से प्यार बना रहेगा तो ऐसे में पारितोष और किंजल को अलग घर में शिफ्ट हो जाना चाहिए. 

किंजन, अनुपमा और राखी की बात सुनकर हैरान रह जाती है. जहां किंजल लगातार राखी को समझाने का प्रयास करती है तो वहीं अनुपमा (Anupama) के सामने चुप रह जाती है. आने वाले एपिसोड काफी मजेदार होने वाले हैं. काव्या-बा के रिश्ते पर अनुपमा का क्या रिएक्शन होगा ये भी देखना मजेदार होगा.  

VIDEO-

ये भी पढ़ें: अनुपमा के परिवार को राखी देगी बड़ा झटका, काव्या-वनराज को छिपाना पड़ेगा मुंह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.