Anupama Spoiler Alert: मालविका छेडे़गी अनुज और अनुपमा की शादी की बात, क्या इस बार दोनों हो पाएंगे एक?
Advertisement

Anupama Spoiler Alert: मालविका छेडे़गी अनुज और अनुपमा की शादी की बात, क्या इस बार दोनों हो पाएंगे एक?

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में जल्द ही मालविका की वजह से अनुपमा और अनुज एक हो सकते हैं. मालविका ने पहले ही शादी की बात छेड़ दी है और अब देखते हैं कि इनका ये रिश्ता कितना आगे जाता है. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा को बताएगा कि उसे वनराज और मालविका की पार्टनरशिप ठीक नहीं लग रही है. अनुपमा अनुज को समझाने की कोशिश करेगी कि वनराज का ध्यान अब सिर्फ काम पर है. अनुपमा कहेगी कि वनराज एक घटिया इंसान नहीं है. लेकिन अनुज को यह पार्टनरशिप फिर भी अखरेगी. अनुज कहेगा कि वो उस शख्स पर कैसे भरोसा कर ले जिसने अनुपमा को धोखा दिया हो.

  1. अनुज को होगा वनराज पर शक
  2. मालविका फंसाएगी अनुज को
  3. मालविका छेड़ेगी शादी की बात

अनुज को होगा वनराज पर शक

काव्या यही सुनकर हैरान रह जाएगी कि वनराज क्रिसमस पार्टी ऑर्गनाइज करेगा. साथ ही वो मालविका को लेकर भी आगाह करेगी. वनराज एक बार फिर काव्या को क्लियर करेगा कि वो लड़कियों के पीछे भागने वाला शख्स नहीं है. उसने काव्या के अलावा किसी और की तरफ देखा भी नहीं और अब उसके पास काव्या के लिए कोई समय नहीं है. अनुपमा अनुज को समझाएगी कि मालविका एक समझदार इंसान है.

काव्या बा को भड़काएगी

काव्या बा को मालविका के खिलाफ भड़काने की कोशिश करेगी. मालविका अब अपनी जरूरतों के लिए वनराज को चुनेगी और यह जानकर अनुज को अच्छा नहीं लगेगा और वनराज अनुज के चेहरे के हावभाव देखकर जान लेगा कि वो उसके बार में कुछ अच्छा नहीं सोचता. साथ ही मालविका बताएगी कि उसने कंपनी अकाउंट में 50 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए हैं और यह जानकर अनुज को झटका लगेगा.

अनुज को बचाएगी अनुपमा

मालविका को लगेगा कि उसका भाई उस पर यकीन नहीं करता और वो इस बात पर अनुज से लड़ेगी. अनुज मालविका को समझाएगा कि उसे उससे कोई दिक्कत नहीं है. इस पर मालविका कहेगी कि उसे वनराज से दिक्कत है और इस बात पर अनुज फंस जाता है. वनराज कहेगा कि वो जानना चाहता है कि अनुज को उससे क्यों दिक्कत है. एक बार फिर अनुपमा में बीच में आ जाती है और मामले को संभाल लेती है.

मालविका छेड़ेगी शादी की बात

मालविका वनराज को डांटेगी और कहेगी कि उसने अनुपमा को तलाक क्यों दे दिया और यह बात सुनकर वनराज थोड़ा अपसेट हो जाएगा. वहीं अनुपमा अनुज को सोच संभलकर बोलने की सलाह देगी. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे अनुपमा के मन में अनुज के लिए प्यार उमड़ेगा और साथ ही मालविका पूछेगी कि अनुज ने अब तक अनुपमा को शादी के लिए प्रपोज क्यों नहीं किया.

यह भी पढ़ें- कैमरे के सामने ही रोमांटिक हो गईं आमिर खान की लाडली, बॉयफ्रेंड को सरेआम किया KISS

 

यह भी पढ़ें- सलमान के बर्थडे पर नजर आई 'मिस्ट्री गर्ल', एक्टर अब इस विदेशी हसीना को कर रहे डेट?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news