Anupama घर में करेगी इस खास शख्स का ग्रैंड वेलकम, अब काव्या की और बढ़ेंगी मुश्किलें

Anupama Spoiler Alert: 'अनुपमा' टीवी सीरियल में एक खास शख्स कमबैक करने वाला है. इससे अनुपमा की टीम और मजबूत होगी और काव्या को बड़ा झटका लगेगा.  

Anupama घर में करेगी इस खास शख्स का ग्रैंड वेलकम, अब काव्या की और बढ़ेंगी मुश्किलें
शाह परिवार.

नई दिल्ली: 'अनुपमा' (Anupama) टीवी सीरियल में हर दिन एक नया ट्विस्ट आना तय है. आखिर यही तो सीरियल की यूएसपी है. इस लिए लोगों का शो फेवरेट बना हुआ है और हर बार टीआरपी रेटिंग में टॉप पर रहता है. अब इस शो से जुड़े सभी के चहेते मामाजी वापसी करने जा रहे हैं. जल्द ही शो में वो धमाका करते नजर आएंगे. फिलहाल, इन दिनों स्टोरी समर के जन्मदिन के इर्द-गिर्द घूम रही है. 

शो में होगी मामाजी की एंट्री

वहीं काव्या (Madalsa Sharma) बेबी प्लानिंग कर रही है. साथ ही वनराज (Sudhanshu Pandey) से घर और खर्चों में बंटवारे की बात कह रही है. इस सब के बीच परिवार में काफी समय बाद कुछ अच्छा हो रहा है. यही नहीं घर में और भी तड़का लगाने के लिए मामाजी की भी एंट्री हो रही है, ठीक उसी दौरान जब काव्या शाह परिवार से झगड़ा कर रही होगी. 

अनुपाम बा से करेगी गुजारिश

शो में देखने को मिलेगा कि अनुपमा बा से गुजारिश करेगी की समर और नंदिनी का रिश्ता स्विकार कर लें और दोनों की शादी के लिए मंजूरी दे दें. अनुपमा (Anupama) बा से कहेगी समर को जन्मदिन पर इससे अच्छा तोहफा नहीं दिया जा सकता है. मामाजी भी अनुपमा का साथ देते नजर आएंगे और बा से कहेंगे कि वो चाहते हैं कि समर को उसके जन्मदिन पर ये बड़ी खुशी मिले. 

मामाजी देंगे अनुपमा का साथ

वैसे बता दें कि मामाजी भी अनुपमा (Anupama) की टीम का हिस्सा बनेंगे, जिससे काव्या (Madalsa Sharma) के खिलाफ एक और शख्स खड़ा नजर आएगा. आने वाले एपिसोड्स में मामाजी भी अनुपमा के साथ काव्या की क्लास लगाएंगे. इससे काव्या की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. काव्या का रिएक्शन क्या होगा, ये देखने वाली बात होगी.

वनराज होगा काव्या से खफा

वहीं वनराज काव्या से परेशान नजर आने वाला है. वनराज काव्या (Madalsa Sharma) के बेबी प्लानिंग के फैसले से पूरी तरह नाखुस रहेगा और साफ तौर पर ऐसा कुछ भी करने से मुकर जाएगा. ऐसे में काव्या का बौखलाया रूप देखने को मिलेगा. 

VIDEO-

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta के डॉ. हाथी ने इस सुपरहिट गाने में किया था काम, 90's के हर बच्चे का था फेवरेट 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.