Anupama Spoiler Alert: नंदनी की हालत देख समर बदहवास, अनुज-अनुपमा पर भड़केगा वनराज
X

Anupama Spoiler Alert: नंदनी की हालत देख समर बदहवास, अनुज-अनुपमा पर भड़केगा वनराज

Anupama Spoiler Alert: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में नंदनी के कारण एक बार फिर शाह परिवार में भूचाल आने वाला है.

Anupama Spoiler Alert: नंदनी की हालत देख समर बदहवास, अनुज-अनुपमा पर भड़केगा वनराज

नई दिल्ली: मोस्ट पॉपुलर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) की कहानी में जहां एक ओर परिवार में शांति नजर आ रही थी, वहीं अब कुछ ही दिन में वह शांति भंग होकर बड़ा तूफान आने वाला है. बीते एपिसोड में जो वनराज (Sudhanshu Panday) अपनी एक्स वाइफ अनुपमा (Rupali Ganguly) के पक्ष में बोल रहा था, वह अब एक बार फिर से सारी मुसबतों की वजह अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) और अनुपमा को बताने वाला है. क्योंकि अब कहानी में समर (Paras Kalnawat) और नंदनी (Anagha Bhosale) की जिंदगी में बड़ा ट्विस्ट नजर आने वाला है. 

कॉम्पिटिशन में होगा धमाकेदार डांस 

अनुपमा, देविका और अनुज जोर शोर से कुकिंग कॉम्पिटिशन की शुरुआत करेंगे. यहां प्रतियोगी महिलाओं का टेंशन कम करने के लिए सब मिलकर डांस करेंगे. इस माहौल को और अच्छा बनाए रखने में बापूजी, गोपी काका और किंजल भी साथ देगें. इस मौके पर अनुपमा अपने स्ट्रगल की कहानी महिलाओं को सुनाएगी और अनुज, बापूजी, देविका को शुक्रिया कहेगी. 

नंदनी को तलाशने समर के साथ जाएगा अनुज 

बीते दिन हमने देखा कि समर को नंदनी की चिट्ठी मिलती है. जिसमें उनसे बिना बताए घर छोड़ने की बात लिखी और समर को सॉरी कहा. इसके आगे अब हम देखेंगे कि इस मौके पर वनराज गुस्सा दिखाते हुए समर का साथ नहीं देगा. बल्कि अनुज उसके साथ खड़ा नजर आएगा. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि समर पूरी तरह से नंदनी को खोजते हुए बदहवास हो जाएगा. जिसके बाद समर और अनुज दोनों को सड़क पर भीड़ दिखेगी. जहां जाने पर बेहोश हालत में नंदनी भी नजर आएगी. जिसे देखकर दोनों की आंखें फटी रह जाएंगी. 

फिर अनुपमा-अनुज पर बरसेगा वनराज 

जब समर और नंदनी को लेकर अनुज घर वापस आएगा तो वनराज समर से प्यार से बात करने की जगह उस पर गुस्सा निकालेगा. इतना ही नहीं वह इस सबके लिए भी अनुपमा को ब्लैम करेगा. जिसके बाद समर कहेगा कि उसने ही अनुपमा को मना किया था बताने से. जिसके बाद वनराज एक बार फिर अनुज को ताने मारते हुए बात करेगा. लेकिन अनुपमा, अनुज से एक और अहसान के लिए शुक्रिया कहेगी. ये देखकर फिर से वनराज का खून खौल जाएगा. 

बा और वनराज हुए दंग 

जहां एक ओर नंदनी की हालत खराब है वह सड़क पर बेहोश मिली है तो उससे खैरियत पूछने की जगह बा और वनराज को उसके एक्स के बारे में जानकर हैरानी होगी. नंदनी कहेगी कि उसे पहले ही शक था कि उसके पास्ट के बारे में जानकर बा और परिवार के लोग उसे एक्सेप्ट नहीं करेंगे, इसलिए उसने रोहन का सच छिपाकर रखा. अब देखना ये होगा कि वरुण से समर और नंदनी कैसे निपटेंगे? आने वाले समय में वनराज उनका साथ देगा या नहीं? नंदनी का सच जानने के बाद बा उसे बहू के रूप में अपनाएंगी या नहीं? 

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta में नजर आ चुके हैं Anuj Kapadia, बचाई थी गोकुलधाम वासियों की जान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news