Anupama Spoiler Alert: वनराज के सरप्राइज से अवाक रह गया शाह परिवार, क्या करेगा तीसरी शादी?
Advertisement

Anupama Spoiler Alert: वनराज के सरप्राइज से अवाक रह गया शाह परिवार, क्या करेगा तीसरी शादी?

Anupama Spoiler Alert: 'अनुपमा' में आज वनराज और मालविका ऐसा सरप्राइज देने वाले हैं जिसके बाद शाह परिवार में तूफान आ जाएगा. इसके साथ ही अनुज और अनुपमा की प्रेम कहानी में भी ट्विस्ट आएगा. 

फोटो साभार: Hotstar

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और मदालसा शर्मा स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में आज एक नया किरदार एंट्री लेने वाला है. हालांकि इस किरदार के आने के पहले ही शो में इसके नाम का तहलका मच चुका है. लेकिन आज ये खूबसूरत बला पूरे शाह परिवार को एक बड़ा झटका देने के लिए स्क्रीन पर नजर आने वाली है. ये है मालविका यानी अनेरी वजानी (Aneri Vajani) जो शो में वनराज की पार्टनर और अनुज की लाइफ की भी खास शख्स है. 

पार्टी के इनवाइट पर बापूजी को शक 

आज हम देखने वाले हैं कि वनराज ने एक ग्रैंड पार्टी होस्ट करने वाला है जिसमें उसने अपने पूरे परिवार के साथ अनुज और अनुपमा को भी इनवाइट किया है. उसके इस बदले-बदले से अंदाज से सभी को दाल में कुछ काला लग रहा है. लेकिन इस सबमें सबसे ज्यादा शक बापूजी को हो होगा. वह बा से कहेंगे कि उन्हें किसी बड़ी मुसीबत आने का शक हो रहा है. तब बा कहेगी कि वह विश्वास रखें उनका बेटा कुछ गलत नहीं करेगा. 

अनुपमा को सच बताने की कोशिश करेगा अनुज 

हमने देखा है कि इन दिनों अनुज कपाड़िया और अनुपमा यानी #MaAn एक ही घर में साथ रह रहे हैं. दोनों के साथ आने की खबर के साथ ही मेकर्स ने मिर्च-मसाला बढ़ाने के लिए मालविका नाम का ट्विस्ट भी तैयार कर लिया है. आज हम देखेंगे कि अनुज अकेले में अनुपमा को सच बताने की कोशिश करेगा. अनुपमा भी फोन पर हुई मालविका और अनुज की बात सुनकर सच जानना चाहेगी. लेकिन इतने में ही वनराज पार्टी का इनवाइट लेकर आ जाएगा और बात अधूरी रह जाएगी. 

मालविका और वनराज का कनेक्शन 

इसके आगे हम देखेंगे कि वनराज की इस ग्रैंड पार्टी में मालविका भी आई है. मालविका कौन है क्या है ये भी आज के शो में साफ हो जाएगा. क्योंकि सबके सामने वनराज अपने नए बिजनेस और पार्टनर मालविका का परिचय कराएगा. दोनों की करीबियां देखकर शाह परिवार को सदमा लगेगा. वहीं काव्या का भी हाल काफी बुरा होने वाला है. 

 

अनुज को देखते ही गले मिलेगी मालविका 

दूसरी ओर हम देखेंगे कि अनुज, मालविका से मिलने के लिए बेकरार है. वह पार्टी में पहुंचता है और मालविका उछलकर उसके गले लग जाएगी. अब अनुपमा भी इस रिश्ते को लेकर थोड़ी परेशान नजर आने वाली है. 

तो मालविका कौन है? वनराज और अनुज से उसका रिश्ता कैसा है, वह काव्या की शादी तोड़ेगी या अनुपमा और अनुज का प्यार? ये सब आने वाले समय में ही पता लगेगा.

इसे भी पढ़ें: अनीता भाभी ने किया ऐसा कारनामा, सुनकर तिवारी और विभूती दोनों के छूटेंगे पसीने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news