Anupama: क्या काव्या डालेगी रंग में भंग? सेलिब्रेशन की Photos से मिला बड़ा इशारा
X

Anupama: क्या काव्या डालेगी रंग में भंग? सेलिब्रेशन की Photos से मिला बड़ा इशारा

असल में इस खास अपकमिंग एपिसोड की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गई हैं जिनमें साफ देखा जा सकता है कि पूरा परिवार एक साथ है, लेकिन काव्या कहीं नजर नहीं आ रही है.

Anupama: क्या काव्या डालेगी रंग में भंग? सेलिब्रेशन की Photos से मिला बड़ा इशारा

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में जल्द ही एक बार फिर से पूरा परिवार एक साथ होने जा रहा है. हालांकि ऐसा हमेशा के लिए नहीं होगा. लेकिन जल्द ही शो में बापूजी और बा की शादी की सालगिरह दिखाई जाएगी जिसे सेलिब्रेट करने के लिए पूरा परिवार एक बार फिर से एकजुट हो जाएगा. लेकिन सामने आई तस्वीरें एक बहुत बड़ी साजिश की तरफ इशारा कर रही हैं.

काव्या डालेगी रंग में भंग
असल में इस खास अपकमिंग एपिसोड की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गई हैं जिनमें साफ देखा जा सकता है कि पूरा परिवार एक साथ है, लेकिन काव्या कहीं नजर नहीं आ रही है. तो क्या काव्या घरवालों से नाराज होकर कहीं और चली गई है. या फिर वो इस रंग मे भंग डालने के लिए कुछ और प्लानिंग कर रही है?

फिर एक साथ होगा परिवार
इस सवाल का जवाब तो तभी मिलेगा जब शो का ये खास एपिसोड टीवी पर प्रसारित होगा. जहां तक बा और बापूजी की शादी की सालगिरह का सवाल है तो इस खास मौके पर ये कपल एक बार फिर से वैसे ही तैयार होगा जैसे अपनी शादी के वक्त हुआ था. इतना ही नहीं शादी की ये 50वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए मेहमान भी बारातियों की तरह तैयार होंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@anupama_fanpageofficial)

फैंस को अनुपमा की शादी का इंतजार
बता दें कि टीवी शो अनुपमा टीआरपी लिस्ट में लगातार पहले पायदान पर बना हुआ है. शो की कहानी में लगातार आने वाले उतार चढ़ाव दर्शकों का इसमें रुझान बनाए रखते हैं. लंबे वक्त तक घर के झगड़ों के बाद आखिरकार अनुपमा शाह निवास छोड़कर चली आई है और अब वह अनुज के लगातार करीब आती जा रही है. देखना होगा कि कब दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे.

यह भी पढ़ें- चिल्ला-चिल्ला कर लड़ती नजर आईं जाह्नवी कपूर, मारने की भी दी धमकी!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news