Anupamaa: पीपल के पेड़ को झप्पी दे रही हैं Rupali Ganguly, कहा- ये मेरी बेस्ट फ्रेंड है
Advertisement

Anupamaa: पीपल के पेड़ को झप्पी दे रही हैं Rupali Ganguly, कहा- ये मेरी बेस्ट फ्रेंड है

अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में रुपाली एक पीपल के पेड़ को गले लगाती नजर आ रही हैं.

अनुपमा

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें आए दिन साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक बूमरैंग वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें रुपाली एक पेड़ को झप्पी देती और उसे KISS करती नजर आ रही हैं.

  1. वायरल हो रहा है रुपाली गांगुली का ये वीडियो
  2. पेड़ को कर रही हैं झप्पी और किस
  3. पीपल को बताया अपनी बेस्ट फ्रेंड

पेड़ को दी झप्पी और KISS
हो सकता है कि आपको वीडियो देखकर कुछ खास समझ में नहीं आए लेकिन जब आप एक बार इस वीडियो का कैप्शन पढ़ते हैं तो आपको साफ हो जाता है कि रुपाली एक नेचर लवर हैं और अपने इस वीडियो के जरिए वह कुदरत को प्यार किए जाने का ही संदेश दे रही हैं. वीडियो के कैप्शन में रुपाली (Rupali Ganguly) ने लिखा- जादू की झप्पी. उन्होंने इसके बाद एक हग करने वाला इमोजी भी बनाया है.

पीपल के पेड़ को बताया बेस्टी
रुपाली (Rupali Ganguly) ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'गले लगाना हमारे भीतर चल रही तमाम उठापटक का हल है लेकिन कुछ भी हो जाए. सबसे अच्छी झप्पी तो कुदरत ही देती है.' रुपाली ने लिखा, 'ये पीपल का वो पेड़ है जिसकी मैं हमेशा पूजा करती है. ये 100 साल से ज्यादा पुरानी है और हमेशा मेरा साथ है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव
कॉमेंट सेक्शन में लोगों ने रुपाली (Rupali Ganguly) की तारीफें की हैं और उनके इस वीडियो को बहुत क्यूट बताया है. बता दें कि रुपाली (Rupali Ganguly) आए दिन अपने टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने दिखाया था कि किस तरह एक डॉगी हमेशा शूटिंग सेट पर आ जाता है और सभी उसके साथ ही काम करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें-

अनुपमा का घर छोड़कर जाएंगे बड़े बेटे-बहू! काव्या और बा में बढ़ेंगी नजदीकियां

हिना खान की मम्मी ने चप्पल से कर दी पिटाई! Video में सामने आई वजह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news