'Anupamaa' और 'Vanraj' के बीच चल रहा 36 का आंकड़ा? एक्टर ने बताया क्या है सच्चाई

एक पक्ष रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), अल्पना, आशीष मेहरोत्रा (Ashish Mehrotra) और मुस्कान का है तो वहीं दूसरा पक्ष सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, पारस और अनाघा भोंसले का है. लेकिन इन दावों में आखिर कितनी सच्चाई है?

'Anupamaa' और 'Vanraj' के बीच चल रहा 36 का आंकड़ा? एक्टर ने बताया क्या है सच्चाई
सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सुपरहिट शो 'अनुपमा' (Anupamaa) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. एक तरफ जहां शो की कहानी में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि रियल लाइफ में भी एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

सेट पर बन गए हैं दो धड़े?
इस बारे में कहा ये भी जा रहा है कि शूटिंग सेट पर दो गुट बन चुके हैं. एक पक्ष रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), अल्पना, आशीष मेहरोत्रा (Ashish Mehrotra) और मुस्कान का है तो वहीं दूसरा पक्ष सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, पारस और अनाघा भोंसले का है. लेकिन इन दावों में आखिर कितनी सच्चाई है? शो के लीड एक्टर सुधांशु पांडे (वनराज) ने अब इस बारे में चुप्पी तोड़ी है.

सुधांशु पांडे ने दिया ये जवाब
शो में वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने बताया कि ये सब बहुत बेकार की चीजें है जो बातें लोग बना रहे हैं. उन्होंने कहा, 'मुझे समझ नहीं आता कि उनका दिमाग भी इस पर काम कैसे करता है. मुझे अपने करियर में क्या किसी को टैग नहीं करके?' मालूम हो कि हाल ही में सुधांशु ने एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने रुपाली को टैग नहीं किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

सुधांशु-रुपाली के बीच सब ठीक
इस घटना के बाद ही सुधांशु (Sudhanshu Pandey) और रुपाली (Rupali Ganguly) के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी थीं. सुधांशु ने कहा, 'प्रैक्टिस तो यही कहती है कि जो भी लोग उस तस्वीर या वीडियो में हैं आप उन्हें टैग करते हैं लेकिन मैं ज्यादातर कॉपी पेस्ट करता हूं. जो चीजें मेरे दोस्त मुझे सोशल मीडिया पर भेजते हैं उन्हें मैं पोस्ट कर देता हूं.' सुधांशु ने बताया कि वह और रुपाली अच्छे को-स्टार्स हैं और दोनों के बीच कुछ नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे 'Taarak Mehta...' के नट्टू काका, मुश्किल दौर में भी करते रहे काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.