Anupamaa फेम Paras Kalnawat आजकल खूब कर रहे हैं अपनी सौतेली मां Madalsa Sharma की तारीफ

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में भले ही समर अपनी सौतेली मां यानी काव्या को पसंद ना करता हो लेकिन असल जिंदगी में समर काव्या उर्फ मदालसा शर्मा के हुस्न का दीवाना है. 

Anupamaa फेम Paras Kalnawat आजकल खूब कर रहे हैं अपनी सौतेली मां Madalsa Sharma की तारीफ
वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) लोगों का पसंदीदा शो है. इस शो ने टीआरपी की रेस में भी अव्वल जगह बनाए रखी है. कई सीरियल आए लेकिन कोई भी अनुपमा को गद्दी नहीं छीन पाया. इस शो के एक्टर्स को भी लोग खूब पसंद करते हैं, तभी तो सोशल मीडिया पर आए दिन ये कैरेक्टर्स अपने वीडियोज शेयर करते नजर आते हैं. 

सौतेली मां के हुस्न के कायल समर

शो में अनुपमा (Anupamaa) के दो बेटे और एक बेटी है- समर,  तोषू और नंदिनी. अनुपमा का पति से तलाक हो गया है, लेकिन तलाक के बावजूद अनुपमा अपने पूर्व पति वनराज और उसकी पत्नी काव्या के साथ एक ही छत पर रहती है. समर अनुपमा का लाडला है. लेकिन समर का किरदार निभाने वाले पारस कलनावत इन दिनों अपनी सौतेली मां के हुस्न पर फिदा होते हुए दिख रहे हैं. 

 

 

कई वीडियोज में दिख चुके हैं साथ

पारस कलनावत (Paras Kalnawat) ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसे कई वीडियोज शेयर किए हैं, जिनमें वो काव्या उर्फ मदालसा शर्मा के साथ वीडियो बना रहे हैं और इन वीडियोज में वो मदालसा की तारीफ करते नजर आते हैं. वीडियोज में उनकी बॉन्डिंग देख यही लगता है कि दोनों असल जिंदगी में काफी अच्छे दोस्त हैं. 

 

 

 

 

पारस का करियर

पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के वर्क फ्रंट की बात करें तो पारस ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2017 में टीवी शो 'मेरी दुर्गा' से की थी. अब वो धारावाहिक 'अनुपमा' में अनुपमा के छोटे बेटे समर का किरदार निभा रहे हैं. शो की टीआरपी काफी अच्छी चल रही है और दर्शक समर के किरदार में पारस को काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- सनी लियोनी ने हेयरड्रेसर पर निकाला गुस्सा, कहा- 'मेरे बालों का पापड़ बना रही'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.