Anupamaa Spoiler Alert: पाखी की नहीं लग रही अक्ल ठिकाने, अनुपमा की लाख कोशिशों के बाद भी गुंडों ने की घटिया हरकत
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: पाखी की नहीं लग रही अक्ल ठिकाने, अनुपमा की लाख कोशिशों के बाद भी गुंडों ने की घटिया हरकत

Anupamaa Serial Latest Update: अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) की कहानी में हर दिन एक नया मोड़ देखने को मिल रहा है. डिंपी की मदद के लिए खड़ी अनुपमा की अब इज्जत और परिवार पर भी बन आई है.

अनुपमा सीरियल

Anupamaa New Episode Update: अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) में मेकर्स एक बड़ा ट्विस्ट लाने की प्लानिंग कर रहे हैं. डिंपी और निम्रित की एंट्री ने कहानी को पूरी तरह से मोड़ कर रख दिया है. मेकर्स ने समझदारी दिखाते हुए पुरानी कहानी को एकदम साइडलाइन भी नहीं किया. घर से निकाले जाने के बावजूद भी पाखी (Anupama Pakhi) की अक्ल ठिकाने नहीं आ रही है. वह वही लैविश स्टाइल और पार्टीज में ही खोई हुई है. पाखी (Pakhi Insults Anupama) को तो अपने पति की भी कद्र नहीं है. वहीं अनुपमा (Anupamaa Latest Update) डिंपल की मदद के लिए अपनी जान तक दांव पर लगान के लिए तैयार है. 

अनुपमा की इज्जत के साथ हुआ खिलवाड़ 

अनुपमा सीरियल (Anupamaa Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में गुंडे अनु पर हमला करते दिखाई देंगे. अनुपमा उनसे लाख बचने की कोशिश करेगी लेकिन गुंडे बीच सड़क उसके साथ घटियापन करने पर उतर आएंगे. गुंडे अनुपमा (Rupali Ganguly) को धमकाने के लिए उसपर हमला करते हैं, यहां तक की उसे यह कह देते हैं जो उस लड़की के साथ हुआ वह तुम्हारे साथ भी हो सकता है. अनु (Anupamaa New Episode) के परिवार की सभी महिलाओं के नाम लेकर गुंडे उसे डराने की कोशिश करते हैं. 

लीला शाह होगी अनु के खिलाफ 

लीला शाह यानी बा अनुपमा (Rupali Ganguly Anupamaa) को बार-बार समझाएगी कि इस मामले में पड़कर वह गलती कर रही है. यह मामला पूरे परिवार को जलाकर खाक कर देगा. बा को अनुपमा कहती दिखाई देगी कि चाहे कुछ भी हो जाए वह डिंपी की मदद करेगी. इतना ही नहीं काव्या औऱ किंजल भी डिंपी की मदद करने में अनुपमा का साथ देंगी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अनुपमा के लिए परेशान होगा अनुज 

अनुज जो हर कदम पर अनुपमा (Anupamaa Serial Story) के साथ खड़ा रहता है. जब उसे अनु के साथ हुए इस हादसे के बारे में पता चलेगा तो वह घबरा जाएगा. इतना ही नहीं कहीं ना कहीं अनुज के मन में अनुपमा के लिए डर भी बैठ जाएगा. अब अपकमिंग एपिसोड में देखना यह होगा कि अनुपमा और अपने घर की औरतों के लिए अनुज डिंपी की मदद करने से अपने कदम ना खींच ले. अगर अनुज ऐसा करता है तो इसका क्या असर उन दोनों के रिश्ते पर पड़ेगा. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news