Anupamaa Spoiler Alert: वनराज को पता चलेगा अनुपमा का सच, काव्य को तलाक नहीं देगा अनिरुद्ध

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में आखिरकार वनराज और अनुपमा का तलाक हो गया है. अब काव्या अपनी शादी के सपने संजो रही है. लेकिन काव्या का ये सपना उसका पति अनिरुद्ध ही तोड़ देगा.  

Anupamaa Spoiler Alert: वनराज को पता चलेगा अनुपमा का सच,  काव्य को तलाक नहीं देगा अनिरुद्ध
फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में अब वनराज और अनुपमा का तलाक हो गया है. अनुपमा (Anupamaa) ने खुद को परिवार से तो अलग कर लिया लेकिन वो मन ही मन आज भी उनसे जुड़ी हुई हैं. हालांकि, अनुपमा ने अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला ले लिया है और वो काव्या (Madalsha Sharma) की खुशियों में रोड़ा नहीं बनना चाहती है.

सीरियल में आएगा ट्विस्ट

रूपाली गांगुली स्टारर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) का अपकमिंग एपिसोड एक साथ कई ट्विस्ट लेकर आने वाला है. जी हां सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में डॉ अद्वैत अनुपमा से कहेंगे कि सर्जरी जल्द से जल्द करनी होगी वरना कैंसर उसकी जान भी ले लेगा.

काव्या देगी शादी का कार्ड

अनुपमा (Anupamaa) चाहकर भी ये बात अपने परिवार से नहीं छिपा पाएगी. अनुपमा फैसला लेगी कि वो अब किसी भी तरह करके अपने परिवार से ये सच बता देगी. दूसरी ओर काव्या अपनी और वनराज की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. काव्या अनुपमा से बताएगी कि जल्द ही उसका और अनिरुद्ध का तलाक हो जाएगा, जिसके बाद वो मिसेज वनराज शाह बन जाएगी. अनुपमा के जले पर नमक छिड़कते हुए काव्या उसे अपनी शादी का न्योता भी देगी. अनुपमा उससे वादा करेगी कि वो उसकी शादी में जरूर आएगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

 

वनराज को पता चलेगा सच

अनुपमा (Anupamaa) अपने घरवालों को अपनी बीमारी के बारे में बता देगी. साथ ही वो ये भी बताएगी कि उसे सर्जरी करानी होगी. इसी दौरान वनराज वहां आ जाएगा और बिना कुछ सुने ही अनुपमा को अपनी शादी का कार्ड थमाएगा. अनुपमा के जाते ही वनराज को सच का पता चलेगा और उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. 

अनिरुद्ध नहीं देगा तलाक

कोर्ट पहुंचते ही काव्या को तगड़ा झटका लगेगा. अनिरुद्ध काव्या (Anirudh Kavya) से कहेगा कि वो उसे तलाक नहीं देगा. अनिरूद्ध काव्या (Anirudh Kavya) से एक और मौका मांगेगा. ये सब सुनकर वनराज की सांस में सांस आएगी. अब देखना होगा कि आखिर वनराज, काव्या और अनुपमा के भाग्य में क्या लिखा है? 

VIDEO-

यह भी पढ़ें- इस पाकिस्तानी एक्टर पर Alka Yagnik ने लुटाया दिल, कमेंट कर कही ये बात  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.