Anupamaa Latest Spoiler: अनुपमा शो का हर एपिसोड लोगों का सस्पेंस बढ़ाकर चले जाता है. लोग बस सोचते ही रह जाते हैं कि अब कहानी में क्या होने वाला है. शो के मेकर्स ने अपनी ऑडियंस (Audience) की डिमांड को जैसे अच्छी तरह से समझ लिया है. खैर अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा को गुंडों से धमकी मिलती है और डिंपल (Dimple) घर छोड़ने का फैसला करती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिवार के लोगों को है खतरा


अनुपमा (Anupamaa) के अगले एपिसोड में डिंपल आगे बढ़ने का फैसला करती है. वहींं अनु डिंपल को न्याय के लिए लड़ने के लिए कहती है. जब अनु रास्ते में होती है तो छेड़छाड़ करने वाले लोग उसपर हमला कर देते हैं. अनु गुंडों की तस्वीरें खींचने लगती है. दूसरी तरफ दिखाते हैं कि पाखी (Pakhi) अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गई है.


वनराज को लगा जोर का झटका


आगे दिखाया जाएगा कि इन सभी घटनाओं के बारे में जानकर वनराज (Vanraj) चौंक जाता है. इधर पाखी पार्टी से वापस घर नहीं लौटी है. बाद में पाखी घर लौटती है और बताती है कि एक कैब ड्राइवर ने उसका अपहरण (Kidnap) करने की कोशिश की थी. इस बीच कहानी में आगे दिखाया जाएगा कि अनुज और छोटी अनु एक घातक दुर्घटना (Accident) का शिकार हो जाएंगे. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जाएगा. 


आगे क्या होने वाला है? 


अगर पूरे एपिसोड को शॉर्ट में समझा जाए तो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Upcoming Episode) में पाखी लापता हो जाती है क्योंकि कैब ड्राइवर उसे किडनैप करने की कोशिश करता है. दूसरी तरफ गुंडे अनुपमा को परेशान करते हैं और वो उनकी तस्वीरें लेने की कोशिश करती है. अनुपमा (Anupama) इन सभी घटनाओं से चौंक जाएगी. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं