Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा बनीं घर की मालकिन, अब ऐसे चकनाचूर होगा काव्या का घमंड

Anupamaa Spoiler Alert: टीवी शो 'अनुपमा' में जल्द ही अनुपमा (Rupali Ganguly) अब घर की मालकिन बन कर काव्या का घमंड चूर-चूर करेगी.

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा बनीं घर की मालकिन, अब ऐसे चकनाचूर होगा काव्या का घमंड
फोटो साभार: वीडियोग्रैब

नई दिल्ली : फेमस टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में अब जल्द ही एक नया ट्विस्ट नजर आने वाला है. जहां धीरे-धीरे काव्या (Madalsa Sharma) के इश्क का बुखार वनराज (Shudhanshu Pandey) के सर से उतरता नजर आ रहा है, वहीं अब बीमारी को मात देकर अनुपमा (Anupamaa) भी काव्या का घमंड तोड़ने वाली है. 

बापूजी का डिसीजन कर रहा हैरान 

अब तक हमने देखा कि शादी के बाद भी वनराज और काव्या की दूरियां दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं. जब से अनुपमा बीमार हुई है वनराज काव्या से सीधे मुह बात नहीं कर रहा है. वहीं अब कैंसर को मात देने के बाद अनुपमा अपने घर जाने के लिए रवाना हो जाती है. अनुपमा के साथ पूरा परिवार है. वहीं वनराज और काव्या भी घर के लिए निकल जाते हैं. घर के बाहर बापूजी बेसब्री से अनुपमा (Rupali Ganguly) का इंतजार कर रहे होते हैं. अनुपमा के आते ही बापूजी घर का बंटवारा कर देते है. बापू जी अनुपमा को बताते हैं कि उन्होंने घर के तीन हिस्से कर दिए हैं. 

अनुपमा को मिली प्रॉपर्टी से जल उठी काव्या

बापूजी बताते हैं कि इन तीन हिस्सों में से एक हिस्सा वनराज, दूसरा हिस्सा उनकी बेटी और तीसरा हिस्सा अनुपमा का है. ये बात सुनकर काव्या काफी गुस्से से आग बबूला हो जाती है. वह अंदर ही अंदर जल कर राख हो जाती है. बापूजी की बात सुनकर वनराज (Sudhanshu Pandey) भी सदमे में नजर आता है.

काव्या करेगी अपशगुन

इसी बीच अब सीरियल के आगामी एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है जिसे देख लोगों को हैरानी होगी. क्योंकि काव्या की रातों की नींद उड़ने वाली है. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि परिवार के लोग अनुपमा की सेहत सुधरने का जश्न मनाने के लिए तैयारी कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच जैसे ही काव्या घर में आएगी वैसे ही घर के दरवाजे पर बांधा गया  वंदनवार टूटकर गिर जाएगा. ये अपशगुन होते ही बा काव्या (Madalsha Sharma) पर गुस्से से बरस पड़ेंगी और उसे खरी-खोटी सुनाएगी.

अनुपमा देगी मुहतोड़ जवाब

इसके बाद पूरा शाह परिवार काव्या और वनराज को इग्नोर करेगा. लेकिन इस हरकत पर वनराज और काव्या काफी गुस्से में रहेगें. इसी बीच राखी आग में घी डालने का काम करेगी. राखी हमदर्दी दिखाकर काव्या को भड़काएगी. राखी की बातें सुनकर काव्या गुस्से में तमतमा जाएगी और अनुपमा से बदला लेने का प्लान बनाएगी. घर में आते ही काव्या अनुपमा से कहेगी कि ये घर मेरा है. लेकिन यहां अनुपमा भी चुप ना रहकर काव्या को मुंहतोड़ जवाब देगी.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा ने पहली शादी पर तोड़ी चुप्पी, एक्स वाइफ पर लगाया ये आरोप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.