Anupamaa Spoiler Alert:कैफे की लाज बचाने एक बार फिर आगे आएगी अनुपमा, सारा श्रेय ले जाएगी काव्या

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों लीला कैफे को बचाने की जद्दोजहद जारी है. राखी दवे बार-बार शाह परिवार को तोड़ने की कोशिश कर रही है. लेकिन परिवार एक साथ मिलकर इन मुसीबतों का सामना कर रहे हैं. 

Anupamaa Spoiler Alert:कैफे की लाज बचाने एक बार फिर आगे आएगी अनुपमा, सारा श्रेय ले जाएगी काव्या
वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में आपने अब तक देखा कि अनुपमा, काव्या और वनराज से नाराज हो जाती है. अनुपमा वनराज की मदद करने से मना कर देती है और काव्या मौके का फायदा उठाते हुए वनराज को सहारा देने की कोशिश करती है. काव्या और अनुपमा की एक बार फिर बहस हो जाती है और इस बीच राखी दवे आ जाती है और बताती है कि कैफे के कस्टमर उसी की वजह से आए हैं. 

राखी चलेगी अपनी चाल

आज आप देखेंगे कि राखी बताएगी कि उसी ने उन कस्टमर को कैफे भेजा था और अब वो उन्हें वापस भेज रही है. राखी वनराज को पैसे देती है और कहती है कि वो अपने समधि को कभी सड़क पर नहीं आने देगी. वनराज राखी को पैसे वापस कर देगा. काव्या पैसे लेने के लिए राजी हो जाती है और यह देख सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं.

फूड क्रिटिक की होगी एंट्री

अपने मां की हरकतों के लिए किंजल माफी मांगती है. दूसरी तरफ नंदिनी बताती है कि 'लीला कैफे' में फूड क्रिटिक आने वाली है यह सुनकर सबके चेहरे खिल जाते हैं. वनराज तैयारियों में लग जाता है लेकिन कैफे का शेफ कहता है कि अनुपमा के हाथ का खाना ज्यादा स्वादिष्ट होता है इसलिए वो वनराज को सलाह देता है कि फूड क्रिटिक के लिए खाना वो ही बनाएं तो ज्यादा बेहतर होगा. 

लाज बचाएगी अनुपमा

काव्या अनुपमा को बताती है कि उससे डिशेज नहीं बन पा रही हैं. काव्या अनुपमा से मदद मांगती है लेकिन अनुपमा काव्या की बात को नजरअंदाज कर देती है. काव्या कैफे में आकर वनराज को अनुपमा के खिलाफ भड़काती है. इतने में कैफे में फूट क्रिटिक की एंट्री होती है और वो अनुपमा की सिग्नेचर डिशेज ऑर्डर करती है. इतने में अनुपमा कैफे की लाज बचाने के लिए आ जाती है. 

काव्या ले लेगी सारा क्रेडिट

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे  कि वनराज अपना टैलेंट दिखाएगा. पूरा परिवार हंसता-गाता हुआ नजर आएगा. फूड क्रिटिक कैफे के मालिक की फोटो खींचना चाहेगी तो काव्या वनराज के साथ फोटो खिंचा लेगी, जबकि वनराज मां-बाबूजी का नाम लेता है.

यह भी पढ़ें- कुंद्रा मामले में राजू श्रीवास्तव ने घसीटा सनी का नाम, आजीवन कारावास की कर रहे मांग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.