Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा बच्चों को बताएगी काव्या से निपटने का तरीका, बाबूजी करेंगे हैरान कर देने वाला फैसला
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा बच्चों को बताएगी काव्या से निपटने का तरीका, बाबूजी करेंगे हैरान कर देने वाला फैसला

'अनुपमा' (Anupamaa) सीरियल में वनराज और काव्या (Vanraj Kavya Wedding) की शादी हो चुकी है. अनुपमा (Anupamaa) भी अब सर्जरी के बाद ठीक हो रही है. शाह परिवार रिजॉर्ट से घर वापस जाएगा और घर पहुंचने पर बाबूजी एक धमाकेदार फैसला लेंगे जिसे सुन काव्या (Kavya) के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. 

वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. काव्या की शादी वनराज (Kavya Vanraj Wedding) से हो गई है. अनुपमा की सर्जरी (Anupamaa Surgery) भी सफल रही और वो भी धीरे-धीरे ठीक हो रही है. सब रिजॉर्ट से वापस घर की ओर जाते हैं लेकिन घर पहुंच कर बाबूजी ऐसा धमाका करेंगे कि काव्या के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. 

अब तक आपने देखा

काव्या वनराज (Kavya Vanraj) से अपने बर्ताव को लेकर माफी मांगती है और वनराज भी उसे माफ कर देता है. शाह परिवार रिजॉर्ट को छोड़कर अपने घर की ओर जाते हैं. अनुपमा डॉ अद्वैत (Anupamaa Dr.Advait) से जाते-जाते बांसुरी बजाने के लिए कहती है और सभी डॉक्टर से विदा ले लेते हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

 

अब आप देखेंगे

काव्या (Kavya) शादी को लेकर जितनी एक्साइटेड होती है, सभी घरवाले उसी एक्साइटमेंट को लेकर नाराज हो जाते हैं और काव्या (Kavya) को सुनाते हैं. अनुपमा (Anuapamaa Children) के बच्चे काव्या के घर में आने को लेकर परेशान होते हैं. अनुपमा बच्चों को काव्या से निपटने का तरीका बताएगी. पाखी मां यानी अनुपमा से अलग होने की वजह से इमोशनल हो जाती है. दूसरी ओर घरवाले भी अनुपमा के बिना रहने वाली बात को लेकर चिंता करते हैं.

काव्या को समझाएगी अनुपमा

काव्या (Kavya) इन सबसे अलग वनराज पर अपना प्यार लुटाने की कोशिश करेगी और वनराज (Vanraj) उसे खुद से दूर करने की कोशिश करेगा. अनुपमा बच्चों को तो चुप करा देती है लेकिन खुद सारी बातों को याद कर इमोशनल हो जाती है. सभी लोग वापस घर पहुंचते हैं. अनुपमा किंजल को घर की जिम्मेदारियों को संभालने को कहती है. अनुपमा काव्या को भी घर में सभी लोगों से अच्छा बर्ताव करने को कहती है.

 

 

बाबूजी का धमाका

बाबूजी वनराज (Vanraj) को शादी का तोहफा देते हैं और अनुपमा (Anupamaa) को उसकी अमानत देते हैं. अमानत के रूप में बाबूजी अनुपमा (Anupamaa) के नाम पर घर का एक तिहाई हिस्सा कर देते हैं. यह जानकर काव्या (Kavya) के पैरों तले जमीन खिसक जाती है और सभी घरवाले खुश हो जाते हैं. 

VIDEO

यह भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन के गाने पर कार्तिक आर्यन का धमाकेदार डांस, बॉलीवुड सितारे भी हो गए फैन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news