Anupamaa Spoiler Alert: बच्चा प्लान कर रही है काव्या, वनराज के उड़ेंगे होश
X

Anupamaa Spoiler Alert: बच्चा प्लान कर रही है काव्या, वनराज के उड़ेंगे होश

टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में काफी दिनों से घर में परेशानी चल रही है. किंजल के बदले बर्ताव ने घरवालों को हैरान कर दिया है लेकिन अब किंजल अनुपमा से माफी मांगेगी. 

Anupamaa Spoiler Alert: बच्चा प्लान कर रही है काव्या, वनराज के उड़ेंगे होश

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में इन दिनों काफी ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं. किंजल घरवालों से नाराज होकर झगड़ा करने लगती है, जिसके लिए अनुपमा खुद को जिम्मेदार ठहराती है. इस चक्कर में पूरे घर में क्लेश हो रहा है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि घर में लेट आने की वजह से किंजल और अनुपमा के बीच फिर से कहासुनी हो जाती है. 

किंजल मांगेगी माफी

अनुपमा (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में किंजल को एहसास हो जाएगा कि वो ओवररिएक्ट कर रही थी. उसे समझ में आएगा कि अनुपमा और बाकी घरवाले गलत नहीं थे. ऐसे में किंजल अनुपमा से माफी मांगने का प्लान बनाएगी. घरवालों की मदद से किंजल (Nidhi Shah) फ्राइड राइस से सॉरी लिखकर अनुपमा के साथ सारे गिले-शिकवे मिटा लेगी.

घर के राशन पर होगी बहस

काव्या (Madalsha Sharma) घर के लिए कुछ राशन मंगा लेगी. इस पर बा (Alpana Buch) के साथ उसकी बहस हो जाएगी. बा काव्या से कहेगी कि अगर राशन मंगाना ही था तो उसने बात क्यों नहीं की. इस दौरान वनराज (Sudhanshu Pandey) भी काव्या को खरी खोटी सुना देगा. इस पर काव्या तिलमिला जाएगी लेकिन बापूजी बीच में आकर सारी बात संभाल लेंगे.

काव्या प्लान कर रही बच्चा

अपकमिंग एपिसोड में आप ये भी देखेंगे कि काव्या अपने बच्चे की प्लानिंग करेगी. काव्या के मुंह से बच्चे की बात सुनकर वनराज के होश उड़ जाएंगे. 

यह भी पढ़ें- 'अनुपमा' ने अपने लिए खरीदी जबर्दस्त कार, पति के साथ खिलखिलाती हुई फोटो की शेयर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news