BREAKING NEWS

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के परिवार में आग लगा रही काव्या की चहेती! वनराज का फूटेगा गुस्सा

Anupamaa Spoiler Alert: 'अनुपमा' (Anupamaa) के घर में खूब घमासान देखने को मिलेगी. जल्द ही काव्या और वनराज की भी लड़ाई होगी.   

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के परिवार में आग लगा रही काव्या की चहेती! वनराज का फूटेगा गुस्सा
शाह फैमिली.

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में हर दिन बवाल होना तय है. आज कल इस शो की खूब धूम है. अनुपमा अपने नए जीवन में बहुत कुछ करने को तैयार है. अनुपमा की लाइफ में बहुत कुछ बदलने वाला है. काव्या, वनराज पर पूरा हक जताने लगी है. काव्या की मनमानी भी अनुपमा के घर में बढ़ती जा रही है. काव्या ने नई नौकरानी को घर का सारा जिम्मा सौंप दिया है. बा लगातार काव्या की नौकरानी गीता पर नजर बनाए हुए हैं. 

बा-गीत को बताएंगी कैसे करना है काम

बा देखती हैं गीता अपनी मनमर्जी से काम कर रही है. वो कपड़े धोने के लिए पूरा पैकेट सर्फ ही डाल देती है, जिस पर बा उसे टोकती हैं. काव्या इस बीच अपने  काम में लगी हुई है और बा गीता को बताती हैं कि कैसे काम करना है. इसी बीच बा और गीता के बीच झड़प हो जाती है और बा लगातार गीता की टांग खींचती रहती हैं. इसी सबके बीच गीता गलत अफवाहें फैलाने लगती है. ये बात अनुपमा के कानों में भी पड़ती है और अनुपमा (Anupamaa) गीता को डांटती है. 

अनुपमा लगाएगी गीता को फटकार

अनुपमा (Anupamaa) गीता को सच बताती है और गॉसिप न करने को कहती है. बाद में बा और गीता के बीच टीवी सीरियल को लेकर झगड़ा होता है, तभी वनराज आ जाता है. वनराज घर आते ही शाह परिवार को अच्छी खबर देता है कि उसकी नौकरी लग गई है. बापूजी वनराज को आशीर्वाद देते हैं और कहते हैं कि छोटी नौकरी है तो भी इसे करो बाद में इससे बेहतर और बड़ी नौकरी मिलेगी. बिना किसी से कुछ ही बोले अनुपमा भगवान से प्रार्थना करती है. 

काव्या की होगी वनराज से लड़ाई

वनराज (Vanraj) अनुपमा (Anupamaa) के अहसास को महसूस करता है और उसकी बातों  को याद करता है. बाद में वनरजा गीता के हाथ का बना खाना खाने से मना कर देता है क्योंकि वो खाना ऑलिव ऑयल में बनाती है. ऐसे में बा वनरजा को अनुपमा के हाथ का बना खाना परोसती हैं. ये देख अनुपमा आगे होने वाली लड़ाई के बारे में सोच कर परेशान हो जाती है. काव्या जैसे ही घर आती है गीता उससे शिकायत करती है. काव्या (Kavya) घर लौटते ही वनराज की नौकरी के बारे में जानकर भड़क जाती है और उसे छोटी नौकरी करने से मना करती है. ये देख अनुपमा परेशान हो जाती है और वनराज भी भड़क जाता है. 

ये भी पढ़ें: मिल गईं जेठालाल की सास, अब देख पाएंगे दया भाभी की मां का चेहरा?  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.