Anupamaa Spoiler Alert: इतनी छोटी नौकरी करने को मजबूर हुआ Vanraj, Kavya ने मारे ताने
Advertisement

Anupamaa Spoiler Alert: इतनी छोटी नौकरी करने को मजबूर हुआ Vanraj, Kavya ने मारे ताने

Anupamaa Spoiler Alert: टीवी शो 'अनुपमा' में आने वाला हफ्ता बड़ा बदलाव लेकर आने वाला है. अगले एपिसोड वनराज और काव्या के बीच झगड़ा होने वाला है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: टीवी के फेमस शो 'अनुपमा' (Anupamaa) इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है. सीरियल की कहानी में लगातार उतार चढ़ाव आ रहे हैं. वहीं काव्या (Madalsha Sharma) और वनराज (Sudhanshu Pandey) की शादी होने के बाद दोनों के बीच दूरियां आ रही हैं वहीं अनुपमा (Rupali Ganguly) अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुकी है. अब आने वाले हफ्ते में हम शो में बड़ा बदलाव देखने वाले हैं, क्योंकि वनराज की नौकरी के कारण काव्या उसे ताने सुनाने वाली है. 

वनराज को मिली कैफे में नौकरी

सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों अपने हाई वोल्टेज ड्रामे के चलते टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है. वहीं अब वनराज की नौकरी को लेकर नया विवाद इस शो के फैंस के उत्साह को और आगे ले जाने की तैयारी में है. आगामी शो में हम देखेंगे कि वनराज की मुलाकात एक पुराने दोस्त से होगी. ये दोस्त वनराज को अपने कैफे में मैनेजर की नौकरी दे देगा. वनराज खुशी खुशी अपने दोस्त का ये प्रस्ताव स्वीकार कर लेगा.

काव्या को लगा छोटी नौकरी से बुरा

इस नौकरी को पाकर जब वनराज घर जाकर बापू जी, बा और अनुपमा को ये खुशखबरी देता है तो सभी लोग सुनकर खुश हो जाएंगे. लेकिन काव्या को ये बात काफी बुरी लगेगी. वह इस बात पर वनराज पर भड़क जाएगी कि वह इस तरह की छोटी नौकरी नहीं कर सकता. इस नौकरी की वजह से काव्या का रुतबा कम हो जाएगा. ये बात सुनकर वनराज काव्या को फटकार लगाता है और बताता है कि उसकी जॉब की बात सुनकर बाकी सभी खुश हैं. 

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta... फेम Munmun Dutta के बॉयफ्रेंड ने की थी मारपीट, मर्दों से हो गई थी नफरत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news