Anupamaa Updates: अनुपमा-वनराज का होगा रोड एक्सीडेंट, क्या फिर टलेगा तलाक?

Anupamaa: पिछले एपिसोड में जो दिखाया गया उसके अनुसार आज यानि 14 मई के एपिसोड में अनुपमा (Anupamaa) और वनराज (Vanraj) का तलाक हो जाना चाहिए. लेकिन एक बार फिर यह तलाक टलने वाला है. 

Anupamaa Updates: अनुपमा-वनराज का होगा रोड एक्सीडेंट, क्या फिर टलेगा तलाक?
फाइल फोटो

नई दिल्ली: स्टार प्लस का फेमस टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) लगातार टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 तो कभी नंबर 2 के पायदान पर बना हुआ है. यह शो इन दिनों लोगों के लिए अपनी एक उलझन में उलझाए हुए है. लोग इस सीरियल में नजर आने वाले लव ट्राएंगल को काफी पसंद कर रहे हैं. शो में रुपाली गांगुली (अनुपमा) और सुधांशु पांडे (वनराज) पति-पत्नी के किरदार में हैं. लेकिन वनराज की जिंदगी में मदासला शर्मा (काव्या) की एंट्री हो चुकी है. जिसके बाद से अनुपमा और वनराज तलाक लेने जा रहे हैं. जैसा कि पिछले एपिसोड में दिखाया गया उसके अनुसार आज यानि 14 मई के एपिसोड में दोनों का तलाक हो जाना चाहिए. लेकिन एक बार फिर यह तलाक टलने वाला है. 

यादों के सफर पर अनुपमा और वनराज

आज के एपिसोड की बात करें तो आज दर्शकों को बेसब्री से तलाक वाले पल का इंतजार है. इस बीच बहुत से ऐसे पल सामने आने वाले हैं जो 'अनुपमा' के फैंस को इमोशनल करने वाले हैं. क्योंकि अनुपमा वनराज साथ में कोर्ट की ओर निकलते हैं. इस छोटे से सफर के दौरान साथ सफर करते हुए वनराज और अनुपमा के साथ बिताए पल दोनों की आंखों के आगे तैरने लगते हैं. दोनों कई तरह की अच्छी और कड़वी यादों के बीच इमोशनल होते हैं.

दोनों का होगा एक्सीडेंट

इस इमोशनल हालत में तेजी से गाड़ी चला रहे वनराज की कार की अचानक रास्ते में पड़े पत्थरों से टक्कर हो जाती है. जिसके बाद वनराज के चेहरे पर चिंता की लकीरें दिखती हैं और वह अनुपमा से पूछते हैं कि वह ठीक हैं? अनुपमा कहती हैं कि वह बिल्कुल ठीक हैं. इस टक्कर के बाद अनुपमा और वनराज के बीच फिर नोक झोंक शुरू हो जाती है. बहस को सुनकर पुलिस वाला आता है दोनों को तोता-मैना बोलते हुए आगे चला जाता है. जिसे सुनकर अनुपमाा और वनराज खूब हंसते हैं.'

लेकिन अब तक यह पता नहीं लग सका है कि दोनों का तलाक होगा या नहीं, इसके लिए आपको अगला एपिसोड ही देखना होगा. 

इसे भी पढ़ें: Anupamaa और Vanraj के तलाक ने किया लोगों को बोर, Twitter पर वायरल हो रहे Funny MEME

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.