Anupamaa में आएंगे ये बड़े ट्विस्ट, इस शख्स को बाहर करने के साथ ही होगी Ram Kapoor की एंट्री

‘अनुपमा’ (Anupamaa) में कई नए मोड़ आने वाले हैं. साथ ही शो में एक नई एंट्री होने वाली है, जो शो का रुख पुरी तरह से बदल देगी.   

Anupamaa में आएंगे ये बड़े ट्विस्ट, इस शख्स को बाहर करने के साथ ही होगी Ram Kapoor की एंट्री
अनुपमा, डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में कई नए ट्विस्ट आने वाले हैं. शो को खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में फैंस को खुश करने के लिए मेकर्स ने शो में नए ट्विस्ट्स लाने का फैसला किया है. शाह हाउस में अब खूब उथल-पुथल देखने को मिलेगी. आने वाले एपिसोड में आपको एक-दो नहीं बल्कि पूरा पांच बदलाव देखने को मिलेंगे. अनुपमा की परेशानियां आने वाले एपिसोड में बढ़ने वाली हैं. वहीं काव्या और अनुपमा की झड़प भी देखने को मिलेगी. 

शाह हाउस से गीता होगी बाहर

अनुपमा (Anupamaa) जल्द ही शाह हाउस (Shah House) से गीता को बाहर करने वाली है. आने वाले एपिसोड में गीता की बदतमीजी से परेशान होकर अनुपमा ये फैसला लेगी. अनुपमा और वनराज ये तय करेंगे कि गीता को घर से निकालना है. इस बात से काव्या खूब खफा होने वाली है, लेकिन वो कुछ कर नहीं पाएगी. 

अनुपमा खोलेगी डांस एकडेमी

जल्द ही अनुपमा (Anupamaa) का सपना भी पूरा होने वाला है. अनुपमा अपनी डांस एकडेमी खोलने वाली है. अनुपमा के सपनों को पंख लगते देख जहां घरवाले खुश होंगे तो वहीं काव्या को बहुत जलन होने वाली है. समर और नंदिनी अनुपमा की मदद करेंगे और वो अपनी डांस एकेडमी खोल ही लेगी. 

बा-बापूजी को काव्या दिखाएगी बाहर का रास्ता

जल्द ही काव्या शाह हाउस पर पूरी तरह से अपना कब्जा जमाने वाली है. वो बा-बापूजी को भी घर से बाहर निकाने की तैयारी में है. काव्या हर दिन एक नए प्लान के साथ अनुपमा को मजा चखाने पर तुली हुई है. ऐसे बा-बापूजी अनुपमा (Anupamaa) को सहियोग करते हैं, इसलिए काव्या को उनसे भी दिक्कत होने लगी है, जल्द ही वो दोनों के घर से बार निकालेगी. 

राम कपूर की होगी एंट्री

लॉकडाउन के चलते ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में राम कपूर (Ram Kapoor) की एंट्री नहीं हो पाई, वरना उनकी एंट्री की बात पहले से ही चल रही है. राम कपूर अनुपमा के बचपन के साथ बनकर नजर आने वाले हैं. राम कपूर अनुपमा को हिम्मत देते दिखेंगे और अनुपमा की मदद करेंगे. 

काव्या का हो जाएगा वनराज

गीता काव्या के कान भरेगी की वनराज अगर उसका हो जाता है तो पूरा घर उसके इशारो पर नाचेगा. काव्या अब इसी काम में जुट जाएगी और वनराज को हर पल अपना बनाने की कोशिश में लगी रहेगी. अब ऐसे में वनराज भी काव्या के करीब आएगा. आने वाला 'अनुपमा' (Anupamaa) का एपिसोड बड़ा रोमांचक होने वाला है. 

ये भी पढ़ें: वनराज-अनुपमा को अकेले देख काव्या करेगी ड्रामा, इस शख्स का होगा पत्ता साफ 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.