Anupamaa Written Update: जीत गई काव्या! अनुपमा और वनराज का हुआ तलाक, लौटाई प्यार की बड़ी निशानी

‘अनुपमा’ (Anupamaa) में अब एक नया मोड़ सामने आया है. अनुपमा और वनराज का तलाक तय है. सामने आए इस वीडियो से साफ हो गया है कि अब वनराज और अनुपमा के रास्ते अलग हो गए हैं.   

Anupamaa Written Update: जीत गई काव्या! अनुपमा और वनराज का हुआ तलाक, लौटाई प्यार की बड़ी निशानी
अनुपमा और वनराज.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में हर दिन कुछ नया न हो क्या ऐसा हो सकता है? बिल्कुल भी नहीं. अनुपमा और वनराज (Vanraj) अब हमेशा के लिए दूर होने वाले हैं. इस बार ये फैसला किसी और का नहीं, बल्कि खुद अनुपमा का है. दोनों का जल्द ही तलाक हो जाएगा और वनराज हमेशा-हमेशा के लिए अनुपमा से अलग हो जाएगा. इसका प्रोमो भी सामने आ गया है, जिसमें दोनों एक दूसरे से दूर जाते नजर आ रहे हैं. 

दोनों ने किया तलाक के कागजों पर साइन

प्रोमो की शुरुआत में दोनों कोर्ट के बाहर खड़े नजर आते हैं. फिर दोनों अंदर जज के सामने बैठे दिखते हैं. तलाक के कागजों पर साइन करते वक्त वनराज (Vanraj) के हाथों से कलम गिर जाती है. अनुपमा (Anupamaa) झुककर पेन उठाती है और कागजों पर साइन कर देती है और हिम्मत के साथ वनराज को कलम देती है. कांपते हाथों से वनराज भी कागजों पर साइन कर देता है और नम आंखों से अनुपमा की ओर देखता है. 

अनुपमा लौटाती है मंगलसूत्र

अनुपमा (Anupamaa) और वनराज (Vanraj) तलाक के बाद कोर्ट से बाहर आते हैं. वनराज अनुपमा को जाने नहीं देना चाहता है, लेकिन अनुपमा हिम्मत के साथ वनराज का सामना करती है और उसे अपना मंगलसूत्र उतार के दे देती है. साथ ही कहती है कि जब तक रिश्ता था ये मंगलसूत्र था, अब नहीं है तो ये मामुली धागा है. अनुपमा का किरदार निभा रहीं रूपाली गांगुली (Pupali Ganguly) ने इस प्रोमो वीडियो को शेयर किया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रुपाली गांगुली ने दिया ऐसा कैप्शन

रूपाली गांगुली (Pupali Ganguly) ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैं रास्ते के पीछे-पीछे नहीं चलूंगी. मैं वहां चलूंगी जहां रास्ता ही नहीं और पीछे अपने पैरों के निशान छोड़ती जाऊंगी. अनुपमा की नई यात्रा की शुरुआत. तलाक- एक चैप्टर का खत्म होना और शायद एक नए किस्से की शुरुआत... असल यात्रा तब शुरू होती है जब आप सोचते है कि जिंदगी खत्म हो गई. 

ये भी पढ़ें: सोनू सूद या सलमान खान को बनना चाहिए प्रधानमंत्री, राखी सावंत ने इन्हें बताया असली हीरो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.