Anupama की पाखी के साथ होगा हादसा! ये ट्विस्ट बदल देगा पूरी कहानी
X

Anupama की पाखी के साथ होगा हादसा! ये ट्विस्ट बदल देगा पूरी कहानी

Anupama: वनराज (Sudhanshu Pandey) और अनुपमा की बेटी पाखी (Muskaan Bamne) का एक्सीडेंट होने वाला है. इस एक हादसे से कहानी में बड़ा बदलाव होगा. 

Anupama की पाखी के साथ होगा हादसा! ये ट्विस्ट बदल देगा पूरी कहानी

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों कहानी पूरी तरह बदल गई है. पहले वर्किंग वूमन बनकर रौब झाड़ने वाली काव्या (Madalsa Sharma) अब  पुराने समय की हाउस वाइफ अनुपमा के आगे काम मांग रही है. क्योंकि अनुपमा अब एक बिजनेस वूमन बन चुकी है. कहा जाए तो अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) की एंट्री के बाद से शो में हर दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं. लेकिन अब अगले हफ्ते एक ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जो कहानी को शायद फिर से बदलकर रख देगा. क्योंकि वनराज (Sudhanshu Pandey) और अनुपमा की बेटी पाखी (Muskaan Bamne) का एक्सीडेंट होने वाला है. 

अब घर में आएगा भूचाल 

आज के एपिसोड में जो सबसे चौंकाने वाला सीन सामने आएगा वह यह कि काव्या की नौकरी की बात सुनकर फिर से वनराज बौखला जाएगा. इस तमाशे को देखकर पाखी को बहुत गुस्सा आएगा. वह डिप्रेस होकर ऊपर के फ्लोर की ओर भागगी. लेकिन जाते हुए उसका पैर लड़खड़ा जाएगा और वह पूरी सीढ़ियों से गिरते हुए नीचे आ जाएगी. अपने सामने बेटी के ऐसे गिरते देखकर वनराज और अनुपमा काफी सहम जाएंगे. 

पाखी लगाएगी फटकार

दोनों पाखी को संभालेंगे उसे उठाकर सोफे तक लाएंगे और उसे प्यार से रिलेक्स कराएंगे. लेकिन रोज-रोज के तमाशों को देखकर पाखी का सब्र का बांध टूट जाएगा. वह अपना आपा खो देगी और सबके बीच जोर-जोर से चिल्लाने लगेगी. वह बोलेगी कि अगर पति-पत्नी एक दूसरे से परेशान होते हैं तो तलाक लेते हैं अगर बच्चे अपने माता-पिता से परेशान हो जाएं तो वह क्या करें?  वह कहेगी कि इस घर में हमेशा कोई ना कोई आपस में लड़ता रहता है. कभी आप दोनों, कभी पापा और काव्या, कभी भाई और भाभी, लेकिन सबसे बुरा तब लगता है जब मेरे मां और पापा झगड़ा करते हैं. कभी मेरे बारे में सोचा है किसी ने कि मैं कैसा फील करती हूं. 

पाखी की बातों से शर्मिंदा होगा वनराज 

पाखी की बातें सुनकर वनराज और अनुपमा दोनों की आंखों में पश्चाताप नजर आएगा. वह दोनों पाखी को खुश करने के लिए एक सेल्फी लेंगे और उसके साथ प्यार से बात करेंगे. अब देखना ये होगा कि क्या पाखी का ये गुस्सा तलाक के बाद भी वनराज और अनुपमा को पास ले आएगा. क्या वनराज अपनी गलतियों को मानकर आगे बढ़ेगा और क्या अनुपमा सबकुछ भुलाकर आगे बढ़ पाएगी?  

अनुपमा बदलेगी काव्या की जिंदगी

वहीं इसके साथ हम आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज कपाड़िया अपने बिजनेस को लेकर काफी सीरियस है लेकिन काव्या नौकरी देने का फैसला अनुपमा पर छोड़ेगा. अनुपमा भी अपने पर्सनल रिलेशन को साइट में रखकर काव्या के अनुभव को देखते हुए जॉब दे देगी. दोनों इस बात को मानेंगे कि काव्या के साथ आने से बिजनेस ठीक से मैनेज किया जा सकेगा. 

अनुज रखेगा काव्या के आगे ये शर्त  

लेकिन काव्या को नौकरी देने से पहले अनुज अपने इस काम को लेकर काव्या से खुलकर बात करेगा. वह काव्या को बताएगा कि अनुपमा ने उसे ये जॉब देने का फैसला किया है. ये सुनकर काव्या की नजरें नीचे झुक जाएंगी. अनुज काव्या के आगे एक शर्त भी रखेगा, वह कहेगा कि काव्या को इस बात की गारेंटी लेनी होगी कि उसका पति वनराज ऑफिस में आकर कोई तमाशा नहीं करेगा. उनकी पर्सनल लाइफ उसके बिजनेस पर असर नहीं डालेगी. अगर ऐसा होता है तो वह काव्या की नौकरी का आखिरी दिन होगा. 

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta में नजर आ चुके हैं Anuj Kapadia, बचाई थी गोकुलधाम वासियों की जान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news