Zee Rozgar Samachar

Anupama का टूटेगा विश्वास, वनराज-काव्या के बीच रिश्ते का होगा खुलासा

शो 'अनुपमां' का एक नया वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिखाया गया है कि अनुपमा शादी का जोड़ा और वरमाला पहने अपने कमरे में दाखिल होती है. लेकिन वहां तो वनराज, काव्या पहले से मौजूद हैं. अनुपमा यह देख कर सदमे में आ जाती है.

Anupama का टूटेगा विश्वास, वनराज-काव्या के बीच रिश्ते का होगा खुलासा
अनुपमां (साभार)

नई दिल्लीः राजन शाही का शो 'अनुपमां' शुरू से ही चर्चा में बना हुआ है. शो की टीआरपी भी अच्छी-खासी बनी हुई है. इन दिनों सीरियल में अनुपमा (Anupama) और वनराज (Vanraj) के बीच दोबारा शादी को दिखाया जा रहा है. अनुपमा और वनराज अपनी 25वीं शादी की सालगिरह मनाने जा रहे हैं. इसलिए घरवाले दोनों की दोबारा शादी करा रहे हैं. घर में हल्दी-मेहंदी के उत्सव मनाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Bigg Boss 14: 'फार्म लैंड’ टास्क में Rahul Vaidya ने दिखाया अपना जलवा, फैंस हुए खुश

 

वनराज का काव्या के साथ है अफेयर
कहानी में असली मोड़ तब नजर आता है, जब वनराज, अनुपमा से शादी से पहले काव्या के साथ शादी करने जा रहा होता है. वनराज का काव्या के साथ अफेयर चल रहा है. इसके बारे में अनुपमा को कुछ नहीं पता है. वह वनराज पर आंखें बंद करके विश्वास करती रही है. 

अनुपमा के साथ हुआ धोखा
हाल में शो से जुड़ा एक नया वीडियो सामने आया है. वीडियो में दिखाया गया है कि अनुपमा शादी का जोड़ा और वरमाला पहने अपने कमरे में जाती है. कमरे में वह वनराज को काव्या के साथ देख लेती है. वनराज, काव्या को आई लव यू बोल रहा होता है. अनुपमा को यह सब देख-सुन कर सदमा लगता है. शो के चैनल ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘एक विश्वासघात इतना आहत करता है कि परिवार बुरी तरह टूट जाता है! अनुपमा इससे कैसे निपटेगी?

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.