Yeh Rishta Kya Kehlata Hai शो में होगी अपरा मेहता की एंट्री, कार्तिक-सीरत को मिलवाने में करेंगी मदद
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai शो में होगी अपरा मेहता की एंट्री, कार्तिक-सीरत को मिलवाने में करेंगी मदद

टीवी एक्‍ट्रेस अपरा मेहता ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) शो में एक बंजारन का रोल निभाएंगी. वह कार्तिक और सीरत को मिलवाने में मदद करेंगी और उनकी लव स्‍टोरी में अहम भूमिका निभाएंगी. 

अपरा मेहता (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: टीवी के लोकप्रिय सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में हाल ही में कुछ बदलाव हुए हैं. बदलावों के बाद सीरियल की नई कहानी भी लोगों को खासी पसंद आ रही है. सीरियल में हमने कार्तिक और नायरा की जुदाई देखी, जो कि खासी इमोशनल रही. इसके अलावा नायरा की मौत ने भी कई दर्शकों को खासा इमोशनल कर दिया था. इस पूरे सीक्‍वेंश को मोहसिन खान और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने बड़ी ही खूबसूरती से निभाया है. इस सबके बाद शो में अब एक और नए किरदार की एंट्री होने जा रही है.

  1. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  में होगी नई एंट्री 
  2. एक्‍ट्रेस अपरा मेहता निभाएंगी बंजारन का रोल 
  3. कार्तिक-सीरत को मिलवाने में करेंगी मदद 

बॉक्सिंग रिंग में सीरत को देख लेगा कैरव 

फैंस अपने पसंदीदा सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में कार्तिक और नायरा के अलग होने से खुश नहीं थे. वे चाहते थे शिवांगी जोशी शो में वापस लौंटें और फिर उनकी ये ख्‍वाहिश पूरी भी हो गई. शिवांगी जोशी की शो में सीरत शिखावत (Sirat Shikhawat) के तौर पर वापसी हो गई. सीरत को बॉक्सिंग से प्‍यार है और वह बॉक्सिंग में राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी बनना चाहती हैं. उसके अतीत में कुछ दर्दनाक घटनाएं हुईं हैं और वह अपनी मां से बहुत नफरत करती है. वहीं कैरव का एडमिशन बोर्डिंग स्कूल में हो जाने के कारण वह और कार्तिक अलग हो जाते हैं. फिर कैरव, सीरत को स्‍कूल में बॉक्सिंग रिंग में देख लेता है. साथ ही वह कार्तिक को बताता है कि उसने उसकी मां को भी देखा है लेकिन कार्तिक को उसकी बातों पर भरोसा नहीं होता है. 

ये भी पढ़ें: Kundali Bhagya : क्या प्रीता के जाल में फंसेगा अक्षय? रुचिका के घर से मिला ये सबूत

शो में होगी नई एंट्री

इस पूरी घटना के बाद फैंस ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) शो में एक नई एंट्री देखेंगे. ये एंट्री होगी मशहूर टीवी एक्‍ट्रेस अपरा मेहता (Apara Mehta) की, जो कि एक बंजारन के रोल में नजर आएंगी. इस किरदार के जरिए वह कार्तिक को सीरत से मिलवाने में मदद करेंगी. 'क्‍योंकी सास भी कभी बहू थी' फेम अपरा मेहता, कार्तिक और सीरत की प्रेम कहानी में एक अहम भूमिका निभाएंगी. उनकी एंट्री की घोषणा करते हुए शो के प्रोड्यूसर राजन शाही (Rajan Shahi) ने अपरा मेहता की कुछ फोटो शेयर की हैं. इन फोटो में वह सेट पर अपरा मेहता को वेलकम करते नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए राजन शाही ने लिखा है, '16 साल बाद अपरा मेहता जी के साथ काम करना बहुत अच्‍छा लग रहा है. वह कार्तिक और सीरत को मिलवाने में मदद करेंगी. शिवांगी और मोहसिन को शुभकामनाएं.' 

 

Trending news