Zee Rozgar Samachar

Archana Puran Singh ने Kapil Sharma से की मजेदार डिमांड, कहा- 'सौदा बुरा नहीं है'

अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) 'द कपिल शर्मा शो' से जुड़े कंटेंट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अब अर्चना ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें अर्चना कपिल शर्मा से डिमांड करती नजर आ रही हैं.

Archana Puran Singh ने Kapil Sharma से की मजेदार डिमांड, कहा- 'सौदा बुरा नहीं है'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) छोटे से लेकर बड़े पर्दे पर काम कर चुकी हैं. कॉमेडी के लिए अर्चना पूरन सिंह को फैंस काफी पसंद करते हैं. इन दिनों अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इसी बीच अर्चना ने एक नया वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो कपिल शर्मा के सेट की है, जहां कपिल तैयार हो रहे होते हैं तो अर्चना कहती हैं कि एक शख्स को तैयार करने में कितने लोग लगते हैं. पहले तो और भी होते थे.

अर्चना पूरन सिंह की डिमांड
तैयार होने के बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) गाना गुनगुनाने लगते हैं. फिर कपिल, अर्चना से कहते हैं अर्चना मैम आपका एपिसोड हो गया या आपको और कंटेंट चाहिए, मैं नाचूं यहां आकर. बस आपसे इतनी रिक्वेस्ट है कि डेढ़ घंटे से ऊपर का वीडियो मत डालना. कपिल की बात सुनकर अर्चना के साथ सेट पर मैजूद सभी हंसने लगते हैं. इस वीडियो को अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'कपिल शर्मा तुम मुझपर पंच मारते हो तो इसके बदले मुझे इंस्टाग्राम कंटेंट दिया करो. सौदा बुरा नहीं है.'

सलमान की फैन है अर्चना की मेड
आपको बता दें कि अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) कपिल शर्मा से जुड़े कंटेंट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अर्चना ने अपनी मेड भाग्यश्री का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो काफी वायरल भी हुआ. अर्चना की मेड सलमान खान की बड़ी फैन हैं और उनसे एक मुलाकात करने के लिए काफी उतावली हैं. ऐसे में अर्चना ने भी भाग्यश्री से वादा किया था कि लॉकडाउन के बाद वो भाग्यश्री को सलमान खान से जरूर मिलाएंगी. 

VIDEO

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.