अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा संग शेयर कर दी ऐसी फोटो, फिर कर डाली ये डिमांड
Advertisement

अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा संग शेयर कर दी ऐसी फोटो, फिर कर डाली ये डिमांड

'द कपिल शर्मा शो' में अर्चना पूरन सिंह बतौर जज नजर आ रही हैं. इस शो के सबसे चर्चित चेहरे कपिल के साथ एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है.

कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह

नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो' में अर्चना पूरन सिंह बतौर जज नजर आती हैं. शो में अर्चना और बाकी सभी स्टार्स की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. लेकिन अब खुद अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा के साथ ऐसी तस्वीर शेयर कर दी और अब लोगों से एक चीज की डिमांड कर रही हैं.

  1. अर्चना पूरन सिंह ने शेयर की तस्वीर
  2. कपिल शर्मा संग आईं नजर
  3. लोगों से कर रही ये डिमांड

कपिल के साथ पोज देती आईं नजर

इस तस्वीर में अर्चना पूरन सिंह और कपिल एक साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर में दोनों मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में कपिल ने सफेद टी-शर्ट के साथ नीले रंग की जींस पहनी है तो वही अर्चना ग्रीन कलर का कुर्ता धोती के साथ पहनी हुई हैं.

 

 

तस्वीर शेयर कर लोगों से की ये डिमांड

'द कपिल शर्मा शो' के सेट से ये तस्वीरें अर्चना पूरन सिंह ने शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर कर अर्चना ने सोशल मीडिया पर एक कैप्शन लिखा है. इस कैप्शन के द्वारा ही एक्ट्रेस ने लोगों से एक डिमांड कर दी. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'कृपया इसका कैप्शन दें.' 

फैंस लगातार कर रहे कमेंट 

अर्चना और कपिल शर्मा की इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट में कैप्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'हरा अच्छा है.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'हरी हरी महादेवी.' वहीं तीसरे यूजर ने लिखा- 'आप हमेशा सुंदर लगती हैं मैम. पालक पनीर कैप्शन'.

 

 

वायरल हुआ था अर्चना संग कृष्णा अभिषेक का वीडियो

इससे पहले अर्चना पूरन सिंह का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. वीडियो में अर्चना (Archana Puran Singh) कृष्णा से सवाल पूछा क्या आज क्या कमाल किया तूने सपना? जवाब में कृष्णा ने कहा- 'मुझे आज अर्चना जी ने बुके भी दिया लेकिन वो भी सिर पर फेंक कर मारा है देखो. इन्होंने फेंक कर ऐसा मारा कि वो इधर ही सिर पर अटक गया है. अभी कोई बात नहीं ये बुके अब कश्मीरा ले लेगी. वो बुके नहीं मुंडी के साथ ही लेगी.'

 

ये भी पढ़ें:  बेडरूम में कैमरे के बेहद पास आकर इस हसीना ने क्लिक की ऐसी Photo, बार-बार देख रहे फैंस

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news