पापा की गोद में बैठी इस नन्हीं सी बच्ची को पहचान पाए आप? पता जानने के लिए सिर खुजा रहे लोग!
Advertisement

पापा की गोद में बैठी इस नन्हीं सी बच्ची को पहचान पाए आप? पता जानने के लिए सिर खुजा रहे लोग!

सोशल मीडिया पर इन दिनों सितारों की अनदेखी तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. आए दिन किसी न किसी सितारे की बचपन की फोटो वायरल होती है. इस बार वायरल फोटो में एक्ट्रेस को पहचान भी नहीं पा रहे हैं. एक्ट्रेस के बचपन की इस फोटो को देख लोग अपना सिर खुजाने लगे हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अक्सर अपने पसंदीदा सितारे की फोटो पहचानने में फैंस जरा भी देर नहीं करते. लेकिन इन दिनों एक ऐसी फोटो वायरल हुई कि लोग उस एक्ट्रेस को पहचान भी नहीं पा रहे हैं. एक्ट्रेस के बचपन की इस फोटो को देख लोग अपना सिर खुजाने लगे हैं और ये गेस कर रहे हैं कि आखिर पापा की गोद में बैठी ये प्यारी सी बच्ची कौन है? इस वायरल फोटो में एक्ट्रेस का परिवार दिख रहा है.

  1. पंजाब की कैटरीना कैफ
  2. तस्वीर में पहचानना हुआ मुश्किल
  3. फोटो हुई वायरल

पंजाब की कैटरीना कैफ

सोशल मीडिया पर इन दिनों सितारों की अनदेखी तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. आए दिन किसी न किसी सितारे की बचपन की फोटो वायरल होती है. अपने चहेते सितारों की अनदेखी तस्वीरों को देख फैन्स बिल्कुल भी यकीन नही कर पाते हैं. अब इसी कड़ी में फिर से एक सेलेब्स की बचपन की फोटो सामने आई है, जिसे देख पहचानना किसी के लिए मुश्किल भरा साबित हो सकता है. यह नाम है पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का. शहनाज की बचपन की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है.

 

 

फैमिली के साथ फोटो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही शहनाज गिल की इस फोटो में देखा जा सकता है कि वो अपने पापा की गोद में बैठी हुई. साथ में उनका छोटा भाई शहबाज भी दिख रहा है, जो मां की गोद में बैठा हुआ है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Childhood Photo) इस तस्वीर में ब्लू डेनिम जींस और ब्लू कलर के बंद गले के स्वेटर में नजर आ रही हैं. फोटो में वो हमेशा की तरह काफी क्यूट नजर आ रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस के चेहरे पर आज की ही तरह मासूमियत बरकरार है. उनकी यह तस्वीर उस समय की रही होगी जब वो 5-6 साल की होंगी.

पहचानने में लोगों को हुई दिक्कत

फैन्स के लिए हमेशा से यह मुश्किल होता है कि वो आज के सितारों के बचपन की तस्वीरें देख उन्हें पहचाने. वजह है लुक का पूरी तरह से बदल जाना. शहनाज गिल की इस फोटो के सामने आने के बाद भी फैन्स को उन्हें पहचानने में दिक्कत आ रही है. इस फोटो को देख भला कौन कह सकता है कि एक दिन ये बच्ची पूरे देश में अपने काम का परचम लहराएगी. बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Unseen Photo) की इस फोटो को उनके एक फैन पेज से शेयर किया गया है. तो देर किस बात की आप भी देखिए अपनी चहेती एक्ट्रेस की अनदेखी तस्वीरें.

यह भी पढ़ें- इस डायरेक्टर की रोमांटिक फोटोज देख भूल जाएंगे बॉलीवुड कपल! भर-भरकर उमड़ रहा प्यार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news