'Taarak Mehta' शो में Babita ने कर ली Jethalal से लड़ाई, फूलों का गुलदस्ता फेंका और घर से भी बाहर निकाला
X

'Taarak Mehta' शो में Babita ने कर ली Jethalal से लड़ाई, फूलों का गुलदस्ता फेंका और घर से भी बाहर निकाला

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' शो में जेठालाल का बबीता के प्रति मोह से आप तो रूबरू ही होंगे लेकिन इस बार बबीता जी बहुत खफा हैं जेठालाल से. बबीता जी ने गुस्से में आकर जेठालाल को फटकार लगाई और घर से भी बाहर निकाल दिया.

 

'Taarak Mehta' शो में Babita ने कर ली Jethalal से लड़ाई, फूलों का गुलदस्ता फेंका और घर से भी बाहर निकाला

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' एक बेहद पॉपुलर शो है. इस शो के हर कैरेक्टर की कहानी लोगों क जुबां पर  होती है. अगर आप भी इस शो के फैन हैं तो आप जरूर जेठालाल (Jethalal) और बबीता (Babita) के कनेक्शन के बारे में जानते होंगे. इन दोनों के बीच एक खट्टा-मीठा रिश्ता है लेकिन इस बार इनके रिश्ते को किसी की नजर लग गई है. 

'बबीता जी' की बेरुखी 

बबीता जी (Babita) को जेठालाल (Jethalal) कितना पसंद करते हैं यह बताने की जरूरत नहीं है. लेकिन ऐसा क्या हुआ कि बबीता जी  (Babita) ने जेठालाल (Jethalal) को घर से ही बाहर निकाल दिया. यही नहीं, उन्होंने जेठालाल (Jethalal) द्वारा लाए गए गुलदस्ते को भी फेंक दिया. जेठालाल (Jethalal) के लिए बबीता जी  (Babita) की ये बेरुखी फैंस को शायद पसंद ना आए.

यह भी पढ़ें- Aamir Khan की बेटी का छलका दर्द, 'शादी में मुस्कुराई जरूर लेकिन दिल में था दर्द'

जेठालाल नहीं कर पाए बबीता की मदद

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' के अगले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि जेठालाल (Jethalal) और बबीता (Babita) में बहुत जोरों का झगड़ा हुआ है. बबीता (Babita) और अय्यर को इमरजेंसी में कुछ टेबलेट्स चाहिए थी. लिहाजा, बबीता जेठालाल से वो टैबलेट्स लाने की गुजारिश करती हैं. लेकिन जेठालाल समय पर वो टैब्स बबीता जी तक नहीं पहुंचा पाए.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14: Ali Goni से रिश्ते को लेकर Jasmine Bhasin ने खुल्लम खुल्ला कही ये बात!

 

 

 

बबीता ने गुस्से में किया यह काम

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में दिखेगा कि यह समझते ही बबीता को जेठा जी पर बहुत गुस्सा आया गुस्से से लाल बबीता ने जेठालाल को घर से निकाल दिया. बबीता (Babita) के लिए वह टेबलेट्स वक्त पर मिलना बहुत ही जरूरी था. बबीता (Babita) और अय्यर ने जेठालाल (Jethalal) को गुस्से में उल्टा सीधा भी सुना दिया. इतना ही नहीं जेठालाल (Jethalal) ने सॉरी कहने के लिए जो फूलों का गुलदस्ता बबीता जी को दिया था वह भी बबीता जी ने अपने घर से बाहर फेंक दिया. 

यह भी पढ़ें-  Jasmin Bhasin को देख कूदने लगे Ali Gony, Video कर देगा Emotional

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news