'बालिका वधु' फेम Avika Gor ने मालदीव जाकर छोड़ी शर्म, जलपरी बनकर आईं सामने
Advertisement

'बालिका वधु' फेम Avika Gor ने मालदीव जाकर छोड़ी शर्म, जलपरी बनकर आईं सामने

Avika Gor Underwater pics: अविका गोर ने हाल ही में बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर वाहवाही लूटी थी. वहीं अब वह बिकिनी में कहर ढा रही हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: अविका गोर (Avika Gor) को हमेशा 'बालिका वधू' (Balika Vadhu) की खूबसूरत नन्ही आनंदी के रूप में माना जाता रहा है. हालांकि अब उनकी मालदीव वेकेशन की ताजा तस्वीरें उनके ऊपर लगा क्यूटनेस का टैग हटा रही हैं. क्योंकि अब 'बालिका वधु' की छोटी आनंदी वाटर बेबी बन चुकी है. एक्ट्रेस ने अपनी 'बहू' वाली इमेज को पूरी तरह से पीछे छोड़ दिया है और नया रूप दिखाया है.

समंदर में जलपरी की तरह आईं नजर

अविका गोर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वह बिकिनी पहने हुए समंदर के पानी की गहराईयों में जलपरी की तरह तैरती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में उनके परफेक्ट फिगर पर हर किसी का ध्यान जा रहा है. देखिए ये तस्वीरें...   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

किसे दिया था क्रेडिट?

आपको याद दिला दें कि हाल ही में अपने वजन घटाने और ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर अविका ने सुर्खियां बटोरीं थीं. इसके बाद उन्होंने खुद अपने इस फिटनेस के सफर पर बात की थी. इस बदलाव का क्रेडिट उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद चांदवानी को दिया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अविका इन दिनों साउथ सिनेमा और कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ रही हैं. वह लगातार कई सिंगर्स के साथ वीडियोज में मुख्य भूमिका निभाती रहती हैं.  

इसे भी पढ़ें: Kapil Sharma ने देर रात नशे में किया था ट्वीट, इतने लाख चुकानी पड़ी कीमत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news