Bhabi Ji Ghar Par Hai की 'अंगूरी भाभी' को मिला है बिग बॉस 15 से ऑफर, लेकिन इसलिए कर दिया इनकार
Advertisement

Bhabi Ji Ghar Par Hai की 'अंगूरी भाभी' को मिला है बिग बॉस 15 से ऑफर, लेकिन इसलिए कर दिया इनकार

बिग बॉस सीजन 15 के लिए मेकर्स ने 'भाबीजी घर पर हैं' की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को अप्रोच किया है. लेकिन शो में काम करने को लेकर शुभांगी ने जो जवाब दिया वो फैंस के लिए काफी शॉकिंग है.

शुभांगी अत्रे

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) जबरदस्त हिट रहा और अब फैंस में इस बात की जिज्ञासा है कि शो का अगला सीजन कब शुरू हो रहा है. साथ ही फैंस ये जानने के लिए भी बेताब हैं कि बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) में कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा लेने जा रहे हैं. छोटे पर्दे के लोकप्रिय टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने कंफर्म किया है कि उन्हें सीजन 15 के लिए अप्रोच किया गया है.

  1. शुभांगी अत्रे को ऑफर हुआ है बिग बॉस
  2. कहा सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करना खुशकिस्मती
  3. फिर भी फैंस को कर दिया इसलिए निराश

सलमान के साथ काम करना खुशनसीबी
शुभांगी ने कंफर्म किया है कि वह उन्हें सीजन 15 के लिए ऑफर मिला है लेकिन वह लॉन्ग रनिंग टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) को नहीं छोड़ेंगी. समाचार एजेंसी IANS के साथ बातचीत में शुभांगी ने कहा, 'मुझे बिग बॉस के अपकमिंग सीजन के लिए अप्रोच किया गया था, और इस बात में कोई शक नहीं है कि मैं सलमान खान (Salman Khan) सर के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहूंगी.'

नहीं छोड़ेंगी वर्तमान शो का साथ
शुभांगी ने कहा, 'लेकिन मैं शो के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझती हूं. मैं उधर पार्टिसिपेट करके और बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में बंद होने के लिए इस शो को नहीं छोडूंगी और अपनी ऑडियंस को निराश नहीं करूंगी.' शुभांगी ने कहा कि हर साल उनके शो में पार्टिसिपेट करने को लेकर सवाल पूछे जाते हैं और यही वजह है कि उन्होंने इस शो को फॉलो करना शुरू कर दिया है.

शिल्पा शिंदे जीत चुकी हैं शो
बता दें कि एंड टीवी के शो 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) के सभी किरदार हर घर में पॉपुलर हैं. इस शो का हिस्सा रहीं टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) बिग बॉस (Bigg Boss) सीजन 12 का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने शो में पार्टिसिपेट किया और वह शो की विनर भी बनीं. शिल्पा 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में वही किरदार निभाया करती थीं जो कि अभी शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) निभा रही हैं.

ये भी पढ़ें-

अनुपमा का घर छोड़कर जाएंगे बड़े बेटे-बहू! काव्या और बा में बढ़ेंगी नजदीकियां

हिना खान की मम्मी ने चप्पल से कर दी पिटाई! Video में सामने आई वजह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news